अखिलेश यादव के ‘चुनावी रथ’ पर चढ़ने के लिये सपा प्रत्याशी का गिड़गिड़ाना भी न आया काम 

0
199
अखिलेश यादव
Spread the love

यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

द न्यूज 15 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव रैली से अधिक अपने चुनावी रथ यानि प्रचार के लिए तैयार खास बस का अधिक इस्तेमाल कर रहे हैं। इस हाईटेक बस में तमाम सुविधाएं हैं और बस की छत पर खड़े होकर भाषण देने की भी व्यवस्था है। जिस पर चढ़कर कार्यकर्ता और प्रत्याशी भी सपा नेता अखिलेश यादव के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ में रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो मुज्जफरनगर का बताया जा रहा है। अखिलेश यादव अपने बस में सवार होकर एक इंटरव्यू दे रहे थे, तभी उनकी बस इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं की भीड़ के पास पहुंचती है। बस में एक व्यक्ति चढ़ता है और अखिलेश यादव के साथ बस के ऊपर (छत पर) चलने की बात करता है। अखिलेश यादव कहते हैं तुम ऊपर नहीं चढ़ पाओगे।
अखिलेश यादव कहते हैं कि जयंत जी जा सकते हैं। यहीं (बस के अंदर) ही खड़े रहो, यहीं से जनता देखेगी। इस पर व्यक्ति कहता है कि ये मेरी विधानसभा है। इसके बाद अखिलेश यादव ऊपर ले जाने के लिए तैयार होते हैं लेकिन फिर कहते हैं कि तेरा वजन ज्यादा है। इस पर व्यक्ति कहता है कि मैं बस पर पीछे से चढ़ जाउंगा। अखिलेश इस पर अपनी सहमति देते हैं और उत्साहित होकर व्यक्ति बस से उतर कर पीछे की ओर भागता है। बताया जा रहा है कि ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि सरधना से सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान थे। जो अखिलेश यादव के साथ बस की छत पर खड़े होने की बात कर रहे थे।
सोशल मीडिया पर लोग अतुल प्रधान के इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग तंज कस रहे हैं कि अखिलेश यादव अपने ही प्रत्याशी को नहीं पहचानते। अतुल प्रधान, बीजेपी नेता संगीत सोम के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं तो संगीत सोम ने भी इस पर चुटकी ली। इस पर पलटवार करते हुए अतुल प्रधान ने कहा कि संगीत सोम को ये भी याद नहीं होगा कि मुख्यमंत्री के साथ पिछली बार कब बैठा था। मैं अखिलेश यादव जी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि कम से कम हम अपने नेता के सामने जिद्द तो कर सकते हैं,अपनी बात तो कह सकते हैं।
कृष्णकान्त नाम के यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि अखिलेश ने यहां दिल जीतने वाला काम किया है, बीजेपी का कोई भी नेता या केंद्रीय मंत्री ऐसे मोदी से जिद करके दिखाये, हमेशा मोदी या शाह सबसे ऐसे पेश आते हैं जैसे सब उनके नौकर हों। नेतागिरी अपनी जगह है पर उनके अंदर ऐसा अपनापन नहीं है।
अतुल प्रधान को सपा ने सरधना विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है जो बीजेपी के नेता संगीत सोम के खिलाफ चुनावी मैदान हैं। सरधना विधानसभा सीट पर पिछले 10 साल से भाजपा का परचम लहरा रहा है। यह बीजेपी की सुरक्षित सीट मानी जाती है, लेकिन इस बार कुछ समीकरण बदले हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here