Delhi News : मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई के रेड, सात राज्यों के 21 ठिकानों पर छापेमारी

0
158
Spread the love

घटनाक्रम के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को देश का सर्वश्रेष्ठ शिक्षामंत्री बतााया
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई ने छापा मारा है। दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को लेकर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है। २१ ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी जारी है। मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की छापेमारी पर ट्वीट कर कहा सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है, उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसलिए हमारा देश अभी तक नंबर-१ नहीं बन पाया।

सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास समेत आबकारी नीति मामले में दिल्ली एनसीआर में २१ ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। दिल्ली सरकार की नई आबकार नीति को लेकर सीबीआई की टीम ७ राज्यों में छापेमारी कर रही है। पूर्व एक्साइज कमिश्नर गोपी कृष्णा के घर भी सीबीआई की रेड पड़ी है। एक अन्य ट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा, हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किये लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।
उधर मनीष सिसोदिया के घर पर हो रही छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यू यार्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उस दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई भेजी। सीबीआई का स्वागत है। पूरा सहयोग करेंगे। पहले भी कई जांच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा। केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये रोकना चाहते हैं। इसलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियों पर रेड और गिरफ्तारी हो रही है। ७५ सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया। इसलिए भारत पीछे रह गया। दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here