YoWhatsApp Gold Apk Download : जानिए कितना भरोसेमंद और कारगर हैं यो व्हाट्सएप

0
2244
YoWhatsApp Gold Apk Download, YoWhatsApp Apk Download 9.10, YoWhatsApp Old Version Download
YoWhatsApp Gold Apk Download, YoWhatsApp Apk Download 9.10, YoWhatsApp Old Version Download
Spread the love

YoWhatsApp Gold Apk Download

YoWhatsApp Gold Apk Download : अगर आप पुराने व्हाट्सएप को Use कर के बोर हो गये है और व्हाट्सएप में आप कुछ नया चाहते है करना तो आपको हम एक ऐसे व्हाट्सएप के बारे में बताने जा रही हुं जो नॉर्मल व्हाट्सएप से कई ज्यादा Advanced और Attractive Features के साथ वह व्हाट्सएप है।और इसका नाम है यो व्हाट्सएप तो दोस्तों देर किस बात की आइये आपको बतातें है यो व्हाट्सएप को बारें में

अगर आप यो व्हाट्सएप (YoWhatsApp Gold Apk Download ) को डाउनलोड करना चाहते है लेकिन आपको इसके बारें में आपको ज्यादा कोई जानकारी नहीं है तो हम आपको बताएंगें के कैसे आप इस ऐप को कैसे install करें और साथ ही इसके Features को कैसे समझें
तो सबसे पहले जानते है कि आखिर यो व्हाट्सएप क्या है।

यो व्हाट्सएप क्या – 

तो आपको बता दें कि यो व्हाट्सएप एक क्लोन/मोड एप है जिसे ओरिजिनल व्हाट्सएप को मॉडिफाई करके बनाया गया है. इसे एक सॉफ्टवेर डेवलपर Yousef Al Basha ने बनाया था इसलिए इसका नाम Yowhatsapp रखा गया था। अब जैसा कि मैंने आपको बोला था कि Yo WhatsApp original WhatsApp से बहुत ज्यादा एडवांस ऐप है और इसके साथ आपको इसमें बहुत सारे ऐसे लेटेस्ट फीचर मिलते है जो आपको नार्मल व्हाट्सएप में देखने को नहीं मिलेंगे।

अब जैसा कि यो व्हाट्सएप एक क्लोन/मोड ऐप है तो इसलिए ये ऐप किसी Play Store के नियमों का पालन नहीं करता है और साथ ही आप Yo WhatsApp Mobile App को किसी भी Play Store या App Store से Download नहीं कर सकते है। ध्यान रहें आप यो व्हाट्सएप का नया वर्जन ही प्रयोग करें कई वेब साइट पर अभी भी पुराने वर्जन YoWhatsApp Old Version Download का ही प्रयोग कर रहें।

 

कैसे डाउनलोड करें यो व्हाट्सएप –

YoWhatsApp Gold Apk Download, YoWhatsApp Apk Download 9.10, YoWhatsApp Old Version Download
YoWhatsApp Gold Apk Download

लेकिन अगर आप इसे डाउनलोड (YoWhatsApp Apk Download 9.10) करने के लिए काफी Excited है तो आप इसे webpuran से download कर सकते है। आपको बता दें कि कुछ लोग इसे यू व्हाट्सएप के नाम से भी जानते है इसलिए आप अभी यू व्हाट्सएप को ही डाउनलोड करें।
अब आपको हम यो व्हाट्सएप के फीचर व सेटिंग के बारे में बतातें है।

जानिए मात्र 2 स्टेप में Instagram से पीछा छुड़ाए

तो जैसा कि Normal WhatsApp के Compare में Yo WhatsApp में ज्यादा अच्छे फीचर व Advance Setting मौजूद है जो इसे Attractive और Advance बनाते है। तो फिर चलिए देखते है यो व्हाट्सएप के फीचर और सेटिंग क्या क्या है।

1. Hide Last Seen (Plate)
2. Hide Blue/Second Tick (Plate)
3. Read Deleting Messages (Plate)
4. Hide Typing Feature (plate)
5. Hide Recording Microphone (Plate)
6. Status Privacy Features (Plate)
7. Download WhatsApp Status (plate)
8. Media Auto-Download (Plate)
9. Security Feature (Plate)

अब हम आपको यो व्हाट्सएप के Advance Features और Settings के बारे में बतातें है तो इसमें शामिल है

  • New Text Font (Plate)
  • APK, Zip या PDF File में भेज सकते है (Plate)
  • New Emojis और Emoticons (Plate)
  • custom wallpaper (Plate)
  • Aeroplan Mode (Plate)
  • एक बार में 100 से भी ज्यादा इमेज भेज सकते है (Plate)
  • 1000+ Chat को Pin कर सकते हैं (Plate)
  • Font Style को बदल सकते है (Plate)

अब लोगों का सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या Yo WhatsApp को यूज़ करना सेफ है? उनका डाटा लीक तो नहीं होगा?

तो हम आपको बता दें कि इस Digital के जमाने में 100% Safe कुछ भी नही है, हमने देखा है कि आये दिन बड़े बड़े ऐप्स और websites Hack होते रहते है. तो ऐसे में Safety की guarantee तो किसी भी App में 100% नहीं होती है।

YoWhatsApp Gold Apk Download , YoWhatsApp Apk Download 9.10, YoWhatsApp Old Version Download
YoWhatsApp Gold Apk Download

आपको इसका एक नुकसान बता देते है कि Yowhatsapp को डाउनलोड करने के साथ ही (YoWhatsApp Apk Download 9.10) कभी भी हैक हो सकता है जी हां
Yo WhatsApp एक Clone/Mode App है जिसे 3rd party कम्पनीज चलाती है। ऐसे में अगर ये कम्पनीज चाहे तो यूजर का डाटा चोरी कर सकती है और सबसे बड़ा खतरा यह है कि अगर WhatsApp को ये पता चलता है की आप कोई क्लोन एप यूज़ कर रहे है तो वो आपका WhatsApp अकाउंट बंद कर सकता है, तो ऐसे जरूरी है कि आप ओरिजिनल WhatsApp की गाइडलाइन्स ज़रूर पढ़े।

यहां क्लिक करके आप The News 15 के YouTube Channel पर जा सकते हैं।

उम्मीद है कि आपको ये खबर पसंद आई होगी उम्मीद है कि अब आप यो व्हाट्सएप (YoWhatsApp Gold Apk Download ) को आसानी से सारी जानकारी के साथ उपयोग कर पाएंगे।  आपके लिए ये खबर हमारी सहयोगी स्नेहा जी ने लिखी थी इस प्रकार की और भी रोचक खबरे पढ़ने के लिए आप बने रहें The News 15 के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here