कुमार विश्वास को मिलेगी सुरक्षा? केजरीवाल पर खालिस्तानी दावे के बाद होम मिनिस्ट्री कर रही विचार

0
172
होम मिनिस्ट्री कर रही विचार
Spread the love

द न्यूज 15 

नई दिल्ली। कवि कुमार विश्वास को केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने अलगाववाद के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि अरविंद केजरीवाल ने 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि वह पंजाब के सीएम बनेंगे या फिर खालिस्तान के प्रधानमंत्री बन जाएंगे। इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है और कुमार विश्वास की सुरक्षा को खतरे की भी आशंका जताई जा रही है। यही वजह है कि होम मिनिस्ट्री अब कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा कर रही है।
बुधवार को ही कुमार विश्वास ने आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे 2017 में अलगाववादी संगठनों से दूरी बनाने की सलाह पर कहा था कि वह पंजाब के सीएम बनेंगे या फिर खालिस्तान के पीएम बन जाएंगे। उनके इस विवाद से सनसनी फैल गई। भाजपा ने उनके इस वीडियो को शेयर किया तो वहीं पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मामले की जांच तक की मांग कर दी है। वहीं आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास पर पलटवार करते हुए कहा कि आखिर अब तक वह चुप क्यों थे। पंजाब के आप प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि यह एक प्रोपेगेंडा है, जो चुनाव से ठीक पहले फैलाया जा रहा है।
इस पूरे मामले में खालिस्तान का जिक्र होने के चलते सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। यही वजह है कि कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है और जरूरत पड़ने पर उसमें इजाफा किया जा सकता है। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है और 20 फरवरी को मतदान किया जाना है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, भाजपा, अकाली दल, बीएसपी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी लोक पंजाब कांग्रेस मुख्य़ दावेदार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here