Urfi Javed: बिना मेकअप के उर्फी जावेद कैमरे को देखकर घबराई ,छुपा लिया मुंह

0
359
Urfi Javed
Urfi Javed, Source- Social Media
Spread the love

Urfi Javed का नाम तो आपने सुना ही होगा क्योंकि वे अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस अब तक उन्हें कई अवतारों में देख चुके हैं और वहीं दूसरी ओर उर्फी भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं होने देती। वे अपने हॉट एंड सिजलिंग फोटोज और वीडियोज से लोगों के होश उड़ा देती हैं।

लोगों ने उन्हें हर बार फुल मेकअप और अच्छे आउटीफ्यूट्स में ही देखा है, लेकिन हाल ही में उर्फी को बिना मेकअप के देखा गया जिसमें वो पहली बार किसी अनफैशनेबल कपड़ों में नजर आईं।

Urfi Javed
Source- Social Media

सड़क पे क्यों छुपाया चेहरा?

हाल ही में Urfi Javed क्लिनिक पहुंची, और उन्हें बिना मेकअप के देखा गया। उन्होंने सफेद क्रॉप टॉप पहना था और साथ ही गुलाबी पैंट पहनी थीं। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने बालो को बंद कर रखा था।

Urfi Javed
Source- Social Media

अचानक उन्हें सड़क पर पेपराजी ने घेर लिया और उनसे पोज देने को कहा, पर उन्होंने अपने हुलिए की वजह से साफ इंकार कर दिया। ऊर्फी ने बहुत कोशिश की वे कैमरे से छुप सके पर वे असफल रहीं।

 

आपको बता दें कि उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पे धूम मचा दी थी जिसमें उन्होंने नीले रंग का ड्रेस पहनी थीं। उनकी ड्रेस नीचे से पूरी खुली थी। इस ओपन ड्रेस को पहन कर Urfi Javed जिस तरह से walk कर रहीं थीं, उनका कॉन्फिडेंस सच में देखने लायक था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here