Sahara Protest : कल राजस्थान के बाड़मेर जिले में होगी मदन लाल आजाद की दूसरी भारत यात्रा : बृजमोहन योगी

0
156
Spread the love

सत्याग्रह कर ठगी पीड़ितों की लड़ी जाएगी लड़ाई

सहारा के साथ ही दूसरी ठगी कंपनियों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले मदन लाल आजाद की दूसरी भारत यात्रा कल यानी कि 28 फरवरी को राजस्थान के बाड़मेर जिले में पहुंचेगी।

यह जानकारी राजस्थान के प्रवक्ता बृजमोहन योगी ने दी। यात्रा का प्रचार-प्रसार करते हुए उन्होंने बताया कि 28 फरवरी को जप तप के राष्ट्रीय संयोजक मदन लाल आजाद राजस्थान के बाड़मेर जिले में निवेशकों की लड़ाई लड़ने के लिए पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि 14 मार्च को देशभर के सभी जिलाधिकारियों के कार्यालयों को घेरा जाना है। राजस्थान में भी सभी जिलाधिकारियों के कार्यालयों को घेरेंगे और जो डीएम बड्स एक्ट के तहत निवेशकों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं निवेशकों को टरका दे रहे हैं उन्हें दंडित भी कराएंगे। उन्होंने निवेशकों ओैर कार्यकर्तरओं का आह्वान किया है कि वे लोग 28 तारीख को अपने दस्तावेज लेकर तैयार रहें।
उन्होंने मदनलाल आजाद की लड़ाई पर गोरवान्वित होते हुए कहा कि मदन लाल आजाद की निष्पक्ष और जमीनी लड़ाई ने निवेशकों के मन में भुगतान की उम्मीद जगाई है। उनका कहना है कि यदि 23 मार्च शहीदी दिवस तक भुगतान नहीं हुआ है तो शहीदी दिवस पर दिल्ली के कर्तव्यपथ पर लाखों की संख्या में निवेशक पहुंचेंगे और अपनी आवाज बुलंद करेंगे।

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि अपने भुगतान के लिए न केवल ठगी कंपनियों बल्कि सरकारों से भी टकराया जाए। उन्होंने कहा कि जप तप संगठन राजस्थान में सभी ठगी पीड़ितों का पैसा दिलवाकर ही दम लेगा बस बेईमानों को सबक सिखाने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here