पैसे के लिए पहले की मारमीट, फिर मां को जिंदा ही काट डाला

0
11
Spread the love

 बेटे की करतूत से बांका हैरान

 कांटा । बिहार के बांका जिले के मधुवन गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा अपनी मां से पैसे मांग रहा था, लेकिन मां के पास पैसे नहीं थे। इसी बात पर गुस्से में आकर बेटे ने अपनी मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना रविवार देर रात की है।
बताया जा रहा है कि घटना के वक्त गांव के सभी लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में व्यस्त थे। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी सुबह लगी, जब पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा। मृतका की पहचान 65 वर्षीय गीता देवी के रूप में हुई है। हत्या का आरोप उसके ही बेटे राजीव कुमार ( 30 ) पर लगा है।
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी राजीव ने अपनी मां से पैसे मांगे थे। जब मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने गुस्से में आकर यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
वहीं, गांव वालों का कहना है कि आरोपी राजीव मानसिक रूप से बीमार है। वह आए दिन अपनी मां से पैसे मांगता रहता था और मारपीट भी करता था। जिस कारण उसकी मां घर से भागी-भागी फिरती थी। रविवार रात भी आरोपी ने अपनी मां से पैसे मांगे थे। जब मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने पुआल काटने वाले धारदार हथियार से कई वार कर अपनी मां की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here