पश्चिम बर्धमान के जिला शासक एस पोन्नाबलम ने रानीगंज श्याम मंदिर में किया दर्शन, परिवार संग लिया आशीर्वाद

0
13
Spread the love

रानीगंज(अनूप जोशी): रानीगंज के प्रसिद्ध श्री श्याम मंदिर में गुरुवार को पश्चिम बर्धमान के जिला शासक एस पोन्नाबलम अपने परिवार के साथ पहुंचे और श्याम बाबा का दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर मंदिर कमेटी की ओर से जिला शासक का स्वागत किया गया और उन्हें मोमेंटो देकर तथा उत्तरी पहनाकर सम्मानित किया गया।
मंदिर कमेटी ने एस पोन्नाबलम को मंदिर के इतिहास और इसकी विशेषताओं के बारे में जानकारी भी दी। इस अवसर पर मंदिर कमेटी के अध्यक्ष विमल सराफ,सचिव पवन केजरीवाल,समाजसेवी आरपी खेतान, रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रोहित खेतान,राहुल केजरीवाल,संदीप शर्मा, कौशल सिंह,मनोज केशरी,सरद जगानी और अजित खैतान समेत अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
जिला शासक एस पोन्नाबलम ने मंदिर के शांत और आध्यात्मिक वातावरण की प्रशंसा की और कहा की श्याम मंदिर आकर मुझे मानसिक शांति का अनुभव हुआ। यहां की भव्यता और आध्यात्मिक परिवेश ने मुझे बहुत प्रभावित किया।
मंदिर कमेटी के सदस्य विष्णु सराफ ने बताया कि यह पहली बार था जब जिला शासक श्याम मंदिर आए थे,जिससे सभी को बेहद खुशी हुई। उन्होंने कहा कि जिला शासक भी मंदिर के भव्यता और आध्यात्मिक माहौल से प्रभावित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here