गायघाट में नए सड़क निर्माण से विकास की ओर कदम : विधायक

0
6
Spread the love

मुजफ्फरपुर। गायघाट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गायघाट प्रखंड में लगभग 180 लाख रुपये की लागत से चार सड़कों का शिलान्यास किया गया। इन सड़कों का निर्माण क्षेत्र के लोगों के आवागमन को आसान बनाने और स्थानीय विकास को गति देने के लिए किया जा रहा है।

निर्माण की जाने वाली सड़कों में कमरथू सकरवारा रोड से खतवे टोला तक पथ निर्माण,मकरंदपुर खजूरी रोड से थलवाड़ा पोखर सहनी टोला तक पथ निर्माण, नाजिरपुर मकरंदपुर पुल से मकरंदपुर ग्राम की ओर जाने वाली सड़क,बेनीबाद मिश्रौली रोड से रामपट्टी फकीर तकिया तक की सड़क शामिल है।

इस अवसर पर गायघाट विधायक निरंजन राय ने कहा कि गायघाट, बन्दरा, और कटरा प्रखंड के सर्वांगीण विकास के लिए वे दृढ़ संकल्पित हैं। शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोगों के प्रेम और समर्थन से अभिभूत विधायक ने इसे क्षेत्र के विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया।

इस शिलान्यास कार्यक्रम में राजद के प्रमुख नेता और स्थानीय गणमान्य लोग भी मौजूद रहे, जिनमें राजद प्रखंड अध्यक्ष पांचू महासेठ, जिला प्रवक्ता अरविंद राय, पूर्व प्रमुख शिवशंकर राय, मुखिया संजय रजक,राहुल यादव और अन्य सम्मानित नेता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here