Noida News : एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

0
166
Spread the love

आशंका है कि कैंटर चालक तेज रफ्तार में रहा होगा कि बोटेलनेक के कारण डिवाइडर से टक्कर से बचने के लिए उसने तेजी से वाहन मोड़ा तो उसकी बाइक से टककर हो गई।

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 141 स्थित एडवांट टावर के पास बुधवार रात नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची एक्सप्रेस वे कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच जारी है।
फिरोजाबाद के शोभित, भावना, सोनू व कौशलेंद्र उर्फ कौशल बरौला गांव में किराये के मकान में रहते थे। सभी चाई-फाई स्थित ग्रेटर नोएडा के रेस्तरां में काम करते थे। सभी प्लेटिना पर सवार होकर बरौला आ रहे थे कि सभी प्लेटिना पर सवार होकर बरौला आ रहे थे। नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर एडवांट के सामने ग्रेटर नोएडा की ओर से आ रहे एक फर्नीचर से भरे हुए टैंकर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हंै।

एंबुलेंस की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में 19 वर्षीय युवती भावना व 23 वर्षीय शोभित को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शेष अन्य दो घायलों का इलाज शारदा अस्पताल ग्रेटर नोएडा में चल रहा है। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि पुलिस ने फर्नीचर से भरे हुए कैंटर को कब्जे में लिया। हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया था। वाहन नंबर के आधार पर कैंटर मालिक से चालक संबंध में जानकारी की जा रही है। मृतकों के शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्रवाई जारी है। मृतक शोभित के बड़े भाई शिव कुमार की लिखित तहरीर के आधार पर कैंटर चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है। चारों एक ही बाइक पर सवार थे। बाइक सवार ने हेलमेट भी नहीं पहना था। जिस जगह पर हादसा हुआ था। वहां अंडरपास निर्माण कार्य के कारण बैरिकेड लगाये गये हैं। इस कारण बोटलनेक की स्थित बनती है। आशंका है कि कैंटर चालक तेज रफ्तार में रहा होगो। बोटेलनेक के कारण डिवाइडर से टक्कर से बचने के लिए उसने तेजी से वाहन मोड़ा तो उसकी बाइक से टक्कर हो गई। शारदा अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here