पूर्णिया में बाल-बाल बचे सांसद पप्पू यादव

0
10
Spread the love

 पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव रावण दहन के दौरान बाल-बाल बच गए। रावण दहन के दौरान उनकी आंख में चिंगारी लग गई। घटना मरंगा की है जहां 55 फीट ऊंचे रावण के पुतले को जलाया जा रहा था। वीडियो में सांसद पुतले में आग लगाते समय अचानक हुए हादसे से बचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें बचाया। बताया जा रहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है। पप्पू यादव खतरे से बाहर हैं।
दरअसल, सांसद पप्पू यादव मरंगा में आयोजित दशहरा उत्सव में शामिल होने पहुंचे थे। जैसे ही उन्होंने रावण के पुतले को आग लगाई, चिंगारियां उड़ीं और उनमें से एक उनकी आंख पर जा लगी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे अचानक हुई इस घटना से वे खुद को बचाने की कोशिश करते हैं और आसपास खड़े लोग उनकी मदद के लिए दौड़ते हैं।
कुछ खबरों के अनुसार, सांसद की दाहिनी आंख में बारूद चला गया था। हालांकि, वहां मौजूद लोगों की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया। उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए सांसद को बारूद से बचाया। इस घटना के बाद सांसद पप्पू यादव ने समाज को एक संदेश देते हुए कहा कि आज राम हैं कहां? राम और कृष्ण समाप्त हो चुके हैं। 90 फीसदी लोग रावण हैं। उन्होंने आगे कहा कि आज जरूरत है अपने अंदर के रावण को जलाने की ताकि एक स्वस्थ समाज का निर्माण हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here