चिराग पासवान की पार्टी टूट रही है?

0
21
Spread the love

 एलजेपीआर सांसद वीणा देवी की ओर से आया बड़ा बयान

दीपक कुमार तिवारी 

 पटना। बिहार की सियासत की केंद्र में आज कल चिराग पासवान और उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) है। कई दिनों से खबरें चल रही है कि चिराग की पार्टी में कभी टूट हो सकता है। संभव है कि एलजेपीआर के तीन सांसद पार्टी छोड़ सकते हैं। सियासी चर्चाओं के बीच सांसद वीणा देवी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपनी पार्टी में टूट की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है।
पटना में पत्रकारों से बात करते हुए वीणा देवी ने कहा कि उनकी पार्टी के तीन सांसदों के टूटने की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। वीणा देवी ने कहा कि हम लोग चिराग पासवान के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं और एनडीए के साथ हैं। यहां कोई खेल नहीं होने वाला है, उनके मंसूबों पर पानी फिर जाएगा। आरजेडी अनाप-शनाप बोलती रहती है। ऐसे में उनके बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।
वहीं, झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चिराग पासवान जो भी फैसला लेंगे, पार्टी उनका पूरा साथ देगी। हाल ही में अमित शाह और चिराग पासवान की अचानक हुई मुलाकात पर वीणा देवी ने कहा कि चिराग पासवान केंद्रीय मंत्री हैं और देश के गृह मंत्री से उनकी मुलाकात होना स्वाभाविक है।
केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के आरक्षण पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं। वहीं, 1 सितंबर को तेजस्वी यादव के आरक्षण के मुद्दे पर होने वाले धरने पर उन्होंने कहा कि नेता का काम धरना देना है, उन्हें धरना देने दीजिए। उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here