सांप ने काटा तो लेकर पहुंचा था अस्पताल, डिस्चार्ज हुआ तो बोला- ‘मैं खुद जहरीला हूं’

0
7
Spread the love

 भागलपुर। बिहार के भागलपुर के मीराचक गांव के रहने वाले शख्स प्रकाश मंडल कुछ दिनों पहले काफी सुर्खियों में थे. प्रकाश मंडल ने एशिया के पांच जहरीले सांपों में से एक रसल वाइपर सांप को अपने हाथ में पकड़ लिया था और अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल पहुंचकर उन्होंने कई घंटों तक वह जहरीले सांप को गर्दन से पकड़कर अस्पताल में इधर-उधर घूमते रहे. इसी बीच सांप ने उनके हाथों में अपना विष छोड़ दिया था.
इस दौरान अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और मरीज के घरवाले भी डर की वजह से उनके नजदीक नहीं आ रहे थे. घटना के 10 दिन बीत चुके हैं और प्रकाश मंडल अपने इलाज को आधे में छोड़कर ही अस्पताल से भाग आए हैं. जब टीवी 9 की टीम प्रकाश मंडल के पास मीराचक गांव में पहुंची तो, वहां प्रकाश मंडल ने खुद को एक दुकान पर बैठा हुआ पाया. उन्होंने बातचीत में बताया कि हमको गली में सांप दिखाई दिया.
हमने उसको पकड़कर लपेट लिया. इसी दौरान उनसे हमें काट लिया. उसे काटने से हमको कुछ नहीं हुआ. हम खुद से ही सुई दवाई ले रहे हैं. सांप को हाथ में लेकर हम गर्दा उड़ा दिए. हमको कोई दिक्कत नहीं हुआ. हम खुद जहर हैं, इसलिए उसको पकड़ लिए. अस्पताल से हम इसलिए भाग आए, क्योंकि वहां अच्छा नहीं लग रहा था. हम जीवित रह जाएंगे क्योंकि हम खुद जहर खाते हैं.
आगे प्रकाश मंडल ने बताया कि दुर्गा पूजा के मेला के बाद हम गली में घूम रहे थे, इसी दौरान हमको वह सांप दिखा. हमने सांप को देखते ही करतब दिखाने के लिए उसको अपने हाथ में पकड़ कर उठा लिया. उन्होंने बताया कि घर में पूरा परिवार है बेटा है. पत्नी हैं लेकिन, हमको उसे वक्त किसी का फिक्र नहीं दिमाग में आया. उन्होंने कहा कि मैंने सांप को उठा लिया. अभी मुझे कोई कष्ट नहीं है सब कुछ ठीक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here