Bollywood- 5 साल डेट करने के बाद बॉलिवुड के इस कपल की हो रही है शादी,देखें

0
194
Spread the love

बॉलिवुड- सुनील शट्टी की लाडली अथिया शेट्टी फाइनली 5 साल के लंबे इंतजार के बाद आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। बीते रात अथिया और के एल राहुल का संगीत सेरेमनी थी, जहां बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड के कई सेलेब्स पहुंचे। और आज शाम को 4 बजे दोनों एक दूसके के साथ सात फेरे लेंगे। सूत्रों से मिलीं रिर्पोट के मुताबिक सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में शादी की पूरी तैयारियां की गई है। जो पिछले कुछ दिनों से खूबसूरत लाइट्स से जगमगा रहा है। बीते रात अथिया और के एल राहुल का संगीत सेरेमनी थी, जहां बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड के कई सेलेब्स पहुंचे।

शादी में होगा साउथ इनडियन टच

सुनील शेट्टी लाडली अथिया की शादी में मेहमानों को साउथ इनडियन खाना परोसा जायेगा। वही रिचुअल्स को मानते हुए सभी अतिथियों को केले के पत्ते पर खाना परोसा जायेगा।

5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है ये कपल्स

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की लव स्टोरी काफी रोमांटिक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक-दूसरे से कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। इनका रिश्ता दोस्ती से शुरू होकर प्यार में तब्दील हो गया। लगभग पांच सालों तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद अथिया और के एल राहुल अब जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे के हमसफर बनने जा रहे हैं।

सलमान, शाहरूख सहित कोहली भी होंगे शामिल

सूत्रों से मिलीं जानकारी के मुताबिक,इस शादी में शाहरूख खान,सलमान खान से लेकर अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह घोनी जैसे सैलेब्स भी शामिल होंने वाले है। वही बताया जा रहा है कि इस शादी में केएल राहुल के करीबी दोस्त विराट कोहली शामिल नहीं होंगे। क्योंकि उनको आज इंदौर में स्पॉट किया गया है।

 

इस होटल से निकलेगी बारात

अथिया और केएल राहुल की शादी में आए महमानों ने कहा, ‘सुनील और माना इस शादी को ट्रेडिशनल तरीके से कर रहे हैं। 2:30 बजे केएल राहुल, सुनील के घर बारात लेकर आएंगे। ये बारात रेडिसन होटल (जहां केएल राहुल और उनकी फैमिली रुकी है) से शुरू होगी। वहीं मुहूर्त के हिसाब से 4:15 बजे दोनों के फेरे होंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here