सभा में अखिलेश पर भड़की अपर्णा, बोलीं योगी राज में जान बचा रहे गुंडे

0
195
अखिलेश पर भड़की अपर्णा
Spread the love

द न्यूज़ 15
पूर्वांचल। हाल ही में बीजेपी का दामन थामने वाली मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव बेहद शांति और सौम्यता के साथ अपनी बात रखती हैं। लेकिन उस वक्त अपर्णा अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाई, जब गुरुवार को बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपर्णा की सभा में अखिलेश के नारे लगाकर गड़बड़ी फैलाने की कोशिश की तो अपर्णा ने सख्त तेवर भी दिखाए। बाराबंकी को मोथरी में जनसभा समाप्त होने पर हुए इस हुड़दंग का जवाब अपर्णा ने खजूर गांव में प्रचार के दौरान सपा पर जमकर प्रहार किया और यहां तक कहा कि बीजेपी सरकार में सपा के गुंडे जान की भीख मांग रहे हैं। अपर्णा ने कहा, ”यादव हूं, शेरनी हूं.. सपाइयों से डरती नहीं हूं। जंगल का राजा शेर होता है। मगर शिकार शेरनी ही करती है।”
मोथरी गांव में हुई जनसभा में अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगते ही माहौल बिगड़ गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक को दबोच लिया मगर दूसरा युवक भागने में सफल रहा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने युवक की पिटाई भी कर डाली। लेकिन तत्काल पुलिस ने आकर युवक को गिरफ्तार कर जीप में बैठा लिया। पुलिस गिरफ्तार युवक को लेकर शहर कोतवाली ले गई। जहां उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही जा रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि सपा उम्मीदवार के इशारे पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई।
खजूरगांव में ब्लॉक प्रमुख धर्मेन्द्र यादव द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया था। मोथरी की घटना से आहत अर्पणा यादव ने यादव बिरादरी के लोगों से आह्वाहन किया कि धर्मयुद्ध में भाजपा के राष्ट्रवाद के रथ पर सवार होकर पूरे जिले में कमल खिलाकर भाजपा को बड़ी जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here