कांटी : एनटीपीसी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चलाया स्वच्छता अभियान

0
3
Spread the love

 कांटी(मुजफ्फरपुर)। स्वच्छता ही सेवा के तहत एनटीपीसी कांटी ने कांटी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वच्छता अभियान चलाया। स्वच्छता अभियान के तहत एनटीपीसी और सामुदायिक केंद्र के सभी वरीय अधिकारी ने भाग लिया और समूचे स्वास्थ्य केंद्र को साफ किया। आपको बताते चले की 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सम्पूर्ण देश में स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत एनटीपीसी कांटी भी विभिन्न स्थानों पर स्वच्छता अभियान चला रहा है।
स्वच्छता ही सेवा के तहत विभिन्न स्कूल, स्वस्थ केंद्र, इत्यादि जगहों पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और विभिन्न प्रतियोगिता के माध्यम से स्वच्छता अपनाने का संदेश दिया जायेगा।
स्वच्छता अभियान के बाद लोगो को संबोधित करते हुए श्री मधु एस., परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी कांटी ने लोगो को स्वच्छता अपनाने की अपील की और दूसरे लोगो को भी स्वच्छता अपनाने के लिए प्रेरित करने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर आप लोग स्वच्छता को अपनाते है तो आपके बीमार पड़ने की संभावना कम हो जाती है।
इस मौके पर श्री तापस साहा, महाप्रबंधक (अनुरक्षण एवम प्रचालन), श्री महेशकुमार सुथार, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन), अन्य वरीय अधिकारी, वरीय डॉक्टर, स्वास्थकर्मी, ग्रामीणवासी एवम सफाईकर्मी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here