इस साल पुलिस कम्प्लेंट्स नहीं प्रेम पत्र ज्यादा चाइये : कंगना

0
179
इस साल पुलिस कम्प्लेंट्स नहीं
Spread the love

द न्यूज़ 15

मुंबई | अभिनेत्री कंगना रनौत ने 2022 को लेकर अपनी महत्वकांशाओं को लेकर कहा | कि इस साल उन्हें पुलिस एफआईआर कम और प्रेम पत्र ज्यादा चाहिए।

अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तिरुपति बालाजी के बहुत करीब एक मंदिर में प्रार्थना करते हुए तस्वीरें साझा की।

कंगना ने कैप्शन दिया, “दुनिया में केवल एक राहु केतु मंदिर है। यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है, वहां कुछ अनुष्ठान किए। पांच मौलिक लिंगों में से, वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहां एक उल्लेखनीय स्थान है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने प्यारे दुश्मनों की दया के लिए वहां गई थी, इस साल मुझे पोलिस शिकायते काम और प्रेम पत्र ज्यादा चाहिए। जय राहु केतु जी की।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ के लिए तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है और यह 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे आगे बढ़ाकर मई 2022 कर दिया गया है।

उनके पास ‘तेजस’ भी है। फिल्म एक साहसी महिला पायलट के इर्द-गिर्द घूमती कहनी है और यह इस बात पर आधारित है कि कैसे महिला पायलट हमारे देश को बाहरी ताकतों से सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं। यह देश के वीर जवानों के लिए श्रद्धांजलि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here