रावण दहन देखने गयी किशोरी से दुष्कर्म

0
12
Spread the love

 लिफ्ट देने के बहाने पड़ोसी ने दिया घटना को अंजाम

 पटना। दशहरा के मौके पर रावण दहन बुराइयों पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, लेकिन ऐसे रावण दहन का क्या मतलब जब असली रावण शर्मनाक घटना को अंजाम दे रहा हो. पटना के मसौढ़ी के ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आयी है. रावन दहन देखने गयी किशोरी को पड़ोसी ने अपना हवस का शिकार बना लिया.
घटना मसौढ़ी में उस वक्त की है जब किशोरी शनिवार को रावण दहन देखने के लिए गयी थी. गांव के ही युवक ने शनिवार की रात पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार किशोरी मेला में बिछड़ गयी थी. काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन इसका नंबर नहीं लगा.
परिजनों के मुताबिक किशोरी मेला में बिछड़ने के बाद नगर के कर्पूरी चौक पर ऑटो पकड़ने के लिए आयी थी. इसी दौरान गांव का ही एक युवक पहुंचा और उसे घर छोड़ देने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया. इस दौरान युवक गांव के रास्ते न जाकर दूसरे रास्ते सोनकुकरा रोड में घुस गया. किशोरी ने इसका विरोध किया दो आरोपी युवक ने हथियार दिखाकर हत्या की धमकी दी.
इसके बाद सुनसान जगह पर लेकर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद उसे वापस कर्पूरी चौक लाकर छोड़कर भाग निकला. पीड़ित किशोरी से किसी तरह दूसरे से फोन मांगकर अपने साथ घटित घटना की सूचना परिजनों को दी. परिजन उसे लेकर थाना पहुंच पुलिस से शिकायत की. पीड़िता ने अपने पड़ोसी युवक पर प्राथमिकी दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. मसौढ़ी पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here