CBI की गिरफ्त में सिसोदिया,आप का शक्ति प्रदर्शन जारी

0
253
Spread the love

दिल्ली में शराब नीति में कथित घोटाले मामले में CBI ने 9 घंटो की कड़ी पूछताछ के बाद डिप्टी सीएम मनीष सीसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी में लगातार आक्रोश देखा जा रहा है। बता दें CBI ने मनीष सिसोदिया पर साजिश रचने और सबूतों को मिटाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा CBI ने आप के 9 अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया था। दरसअल CBI ने 9 महीने पहले ये केस दर्ज किया था जिसको लेकर लगातार इस मामले में जांच की जा रही थी। सिसोदिया की गिरफ्तारी के बीच दोंनों पार्टियों में जुबानी जंग का दौर लगातार जारी है। कुछ समय पूर्व ही सिसोदिया का मेडिकल टेस्ट लिया गया है। जिसके बाद आज यानी 27 फरवरी को उनकी कोर्ट में पेशी होगी।

अडाणी मामले में बीजेपी को घेंरने की कोशिश

वही गिरफ्तारी को लेकर लगातार बवाल जारी है। आम आदमी पार्टी आक्रोशित होकर शक्ति प्रदर्शन पर उतरी हुई है। और लगातार बीजेपी को अडानी मामले पर घेंरने की कोशिश कर रहे है। आप सांसद संजय सिंह का आरोप है कि अडाणी लाखों करोड़ो का घोटाला कर रहे है उस पर जॉच क्यों नहीं की जा रही। क्या सिर्फ अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए CBI है? क्या सिर्फ सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए CBI है ?

होल सेल कमिश्न 2% से 12% किया गया क्यों ?

वही दूसरी ओर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बीते दिनों अआम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे उन्होंने कहा था स्कूल के सामने ठेके खोले जा रहे है और कमिश्न लिया जा रहा है। होल सेल कमिश्न 2% से 12% किया गया क्यों ? इसका जबाव क्यों नहीं देती आप की सरकार। बता दे सीएम अरविंद केजरीवाल के ट्वीट का जवाब देते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसी फेक न्यूज़ आपने आईबी को ले कर गुजरात में भी फैलायी थी। अब सब जानते हैं कि आप जो लिखते और बोलते है वो सब मनगढ़ंत होता है।

सदन से लेकर सड़क तक लड़ते रहंगे- संजय सिंह

क़ानून को काम करने दो, शराब मंत्री के शराब घोटाले पर जाँच की आँच जल्द आगे भी बड़ेगी, ये ही आपका भी डर है ना। तो वही संजय सिंह ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि हम आप के सिपाही है इन चीज़ो से नहीं डरते,लेकिन आपके अडाणी के खिलाफ सदन से लेकर सड़क तक लड़ते रहंगे।

AAP-BJP दफ्तर के बाहर अलर्ट मोड जारी

मनीष सिसोदिया की रविवार को हुई गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय राजधानी अलर्ट पर है। CBI मुख्यालय और AAP-BJP दफ्तर के बाहर सुरक्षा को और सख्त कर दिया गया है। मेडिकल टेस्ट के बाद सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here