Sahara Protest : उदयपुर में माकपा और संघर्ष समिति ने लड़ी सहारा निवेशकों की लड़ाई

0
150
Spread the love

सुब्रत राय से एक-एक पैसे का लेंगे हिसाब : विजय वर्मा

राजस्थान उदयपुर में माकपा और संघर्ष समिति उदयपुर के बैनर तले किसान मजदूर की लड़ाई के साथ सहारा निवेशकों को भुगतान दिलाने के लिए बड़ा मोर्चा खोला गया। सहारा भुगतान और दूसरी लड़ाई को लेकर कई दिनों से इस कार्यक्रम का प्रचार हो रहा था। इस अवसर पर क्षेत्र में रैली निकालकर भुगतान की की मांग की गई। रैली में सहारा के चेयरमैन सुब्रत राय के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।


इस अवसर पर संघर्ष समिति उदयपुर के प्रदेश अध्यक्ष विजय वर्मा ने कहा कि अब समय आ गया है कि सहारा से भुगतान लेने के लिए हर स्तर से लड़ाई लड़ी जाए। उन्होंने कहा कि सुब्रत राय ने बड़ी चालाकी से निवेशकों और कार्यकर्ताओं को ठगा है। भुगतान के लिए चारों ओर से मोर्चा खोलना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भोले भाले लोगों को ठगने के लिए सुब्रत राय ने अभी भी अपने सिपहसालारों को लगाया हुआ है। विजय वर्मा का कहना था कि अब लड़ाई आर पार की हो चुकी है। उन्होंने सहारा भुगतान की लड़ाई में सहयोग देने के लिए माकपा पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।


उन्होंने कहा कि राजस्थान के सभी निवेशक कमर कस लें कि अब हर हाल में सुब्रत राय ने पैसा लेना है। इसके लिए हमें कुछ भी करना पड़ा। उन्होंने कहा कि सुब्रत राय दूसरे निदेशकों के किसी खर्चे में कोई कमी नहीं है। सहारा प्रबंधन अभी भी मजे मार रहा है पर निवेशकों के जिन पैसों के बल पर सहारा को बुलंदी पर पहुंचाया गया वे पैसे निवेशकों और कार्यकर्ताओं को नहीं मिल पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एजेंटों पर निवेशकों का दबाव बन रहा है। कितने एजेंटों ने आत्महत्या कर ली है। हेमंत मेघवाल का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि हेमंत मेघवाल की शहादत बेकार नहीं जाने दी जाएगी। सुब्रत राय से पैसा लेने के साथ ही सबक भी सिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here