रणवीर सिंह ने पुरे किये अपने 10 साल : बॉलीवुड

0
233
बॉलीवुड
Spread the love

मुंबई (द न्यूज़ 15)| रणवीर सिंह ने हिंदी सिनेमा की दुनिया में एक दशक लंबा सफर पूरा किया है। बॉलीवूड के सितारे रणवीर सिंह का कहना है कि यह उनके लिए संतुष्टिदायक रहा है और उन्हने यह भी बताया के 10 साल पहले वह एक अलग व्यक्ति थे।

रणवीर ने 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने अभिनय की शुरूआत की, जिसके बाद उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘पद्मावत’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘सिम्बा’, ‘गली बॉय’ और ’83’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया।

उनका कहना हैं, “मैंने एक दशक पूरा कर लिया है और यह सफर मेरी उम्मीदों से
भी परे है। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे एक अभिनेता बनने का मौका मिला, और हर दिन कृतज्ञता से भरा रहा। मेरे लिए यह सोचना दिलचस्प है कि मैं मेरा सपना जी रहा हूं , मैं अवसरों के लिए बहुत आभारी हूं, मैं उन्हें बहुत महत्व देता हूं।

” इन 10 सालो का सफर कैसा रहा – ‘बैंड बाजा बारात’ (बीबीबी) से ’83’ तक और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने का मौका मिला।”

रणवीर ने कहा कि यह सफर तो पूरा हो रहा है, लेकिन मैं 10 साल पहले एक अलग व्यक्ति था। जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ के साथ शुरूआत की तो यह रातोंरात हिट हो गई और मुझे लगता था कि मैं कुछ भी कर सकता हूं। लेकिन जैसे-जैसे साल बीतते गए, मुझे अनुभव होने पर मुझे एहसास हुआ कि मैं कुछ भी नहीं जानता, अभिनय और प्रदर्शन का यह शिल्प असीम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here