ओ माई गॉड! एक गधे के लिए पूरा गांव गरम

0
8
Spread the love

 ग्रिड में घुस कर काट डाली पूरे इलाके की बिजली

 बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के केसठ प्रखंड में कथित तौर पर करंट लगने से गधे की मौत पर हंगामा करने और क्षेत्र में तीन घंटे से अधिक समय तक बिजली आपूर्ति बाधित करने के आरोप में 65 ग्रामीणों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना 11 सितंबर को हुई थी। बक्सर के पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने शुक्रवार को संवाददाताओं से बात करते हुए बताया, ‘घटना के तुरंत बाद, इलाके के चकौदा पावर ग्रिड स्टेशन के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हुए और मुआवजे की मांग करने लगे। कुछ ग्रामीण पावर ग्रिड कार्यालय में घुस गए और इलाके की बिजली आपूर्ति बंद कर दी।’
अधिकारी ने बताया कि बाद में राज्य बिजली विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ग्रामीणों के खिलाफ बिजली आपूर्ति बाधित करने और सरकारी कर्मचारियों के काम में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत दर्ज कराई। राज्य बिजली विभाग के संबंधित एसडीओ की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 65 ग्रामीणों के खिलाफ तीन घंटे तक इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है।
स्थानीय पुलिस अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद तीन घंटे से बाधित बिजली की आपूर्ति बहाल की जा सकी। ग्रामीणों ने इस मुद्दे पर 13 सितंबर को बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा मामले की आगे जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here