Mohali MMS: मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में MMS कांड पर बवाल

0
328
Mohali MMS Video
पंजाब के मोहाली में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में MMS कांड
Spread the love

पंजाब के मोहाली (Mohali MMS) में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में MMS कांड मामले पर जमकर हंगामा हुआ। बता दें कि यहां एक लड़की पर आरोप है कि उसने हॉस्टल की 5 से 6 छात्रों का नहाते वक्त का वीडियो बना कर अपने जान पहचान वाले लड़के के पास भेज दिया था। वही जब छात्राओं को इसकी सूचना मिली तो उन्होनें विश्वविद्यालय परिसर में जमकर हंगामा किया जहां ये हंगामा शाम 7.30 बजे से रविवार सुबह तक चला। जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्यवाई करते हुए आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े – मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में एक लड़की पर आरोप, 5, 6 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो बना कर किया वायरल

Mohali MMS : मैनेजमेंट ने मामले पर नहीं की कोई कार्रवाई

Mohali MMS video

छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत मैनेजमेंट से की थी लेकिन मैनेजमेंट ने इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद छात्राओं को प्रदर्शन करने के लिए उतरना पड़ा फिलहाल आरोपी छात्रा से पूछताछ चल रही है।

जिसमें जानकारी मिली है कि ये लड़की काफी लंबे समय से छात्राओं का नहाते वक्त का वीडियो बना रही थी और अपने जानने वाले युवक के पास भेजती थी। जिसके बाद उस युवक ने ये वीडियो इंटरनेट पर डाल दिए थे जो वायरल हो गए। जब छात्राओं ने अपने वीडियो इंटरनेट पर देखे तो वो दंग रह गईं। जिसके बाद कोई कार्यवाई न होने पर छात्राएं हंगामे पर उतर आई।

Mohali MMS : छात्रा वीडियो बनाकर भेजती थी शिमला

Mohali MMS

वही इस मामले पर मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी रविवार सुबह यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचे। इस मामले में आईपीसी की धारा 354C और आईटी एक्ट 66A और 67A के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि पुलिस के कुछ सबूत और भी जुटाने में लगी है।

जिसमें पुलिस के एक जानकारी हाथ लगी है जिसमें सामने आया है कि आरोपी छात्रा शिमला में किसी शख्स को ये वीडियो बनाकर भेजती थी और जिस शख्स को महिला वीडियो भेजती थी उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वही जो भी आरोपी इसमे शामिल है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

Shivani Mangwani

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here