15 की उम्र में कर दी बड़ी गलती, मिलन से पहले ही हो गया डंडे का शिकार

0
6
Spread the love

 नवादा। बिहार के नवादा जिले के कादिरगंज बाजार में एक 15 वर्षीय किशोर की प्रेम प्रसंग में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना में एक अन्य युवक घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान नीरज कुमार के रूप में हुई है, जो कादिरगंज बाजार के निवासी नीतीश कुमार का भांजा था। घायल युवक का नाम सन्नी कुमार है, जो कादिरगंज चौधरी टोला निवासी राजो चौधरी का पुत्र है।
घटना के संबंध में मृतक के मामा नीतीश कुमार ने बताया कि नीरज एक लड़की से मिलने गया था, तभी कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नीतीश कुमार ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
मृतक की मामा ने बताया कि नीरज शाम 5:30 बजे घर से निकला था। रात 10:30 बजे पाचंबा गांव से फोन आया कि दो लड़कों को छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया है। इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और बाद में शव को सौंप दिया।
उन्होंने आगे बताया कि जब मेरा भांजा जख्मी था तो एक लड़की के द्वारा लगातार फोन करके उसकी हाल समाचार पूछा जा रहा था, तब हम लोगों को पता चला की प्रेम प्रसंग में ही मेरा भांजा के साथ मारपीट किया गया है। मृतक की मां ने बताया कि और दर्द के कारण ही थोड़ी देर में ही मेरा भांजा ने दम तोड़ दिया।
डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि जिस युवक की पिटाई की गई है उनके परिवार के आवेदन के आधार पर प्राथमिक की दर्ज कर दी गई आगे की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई की गई जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हुई है। जिस लाठी से पिटाई किया गया था वह लाठी को भी बरामद की गई है। आगे की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here