कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारें में किया बड़ा खुलासा

0
273
dhaakad-kangana-ranaut-new-film-release
Dhakkad film kangana ranaut
Spread the love

Kangana Ranaut कंगना रनौत ने हल ही में बहुत कुछ खुलासें कियें हैं। जिसमें उनकी जिंदगी के बारे में भी उन्होंने बताया हैं।, बताया की किस तरह उन्होंने अपने करियर के सफर में बुरा दौर भी देखा हैं। उन्होंने  बताया की कई सारी हीरो सेंट्रिक फिल्मों को न कह दिया था जिनमें खान या कुमार जैसें बड़े सितारें होते थें।

यूँ तो कंगना  (Kangana Ranaut) आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह सें या कभी अपनी फिल्मो की वजह सें।  कंगना (Kangana Ranaut)  अपनी करियर में बहुत आगे बढ़ गयी हैं और आयें दिन सफलता की सीढ़िया चढ़ रही हैं।

जानकर हों जायेंगें हैरान IQOO Z6 pro 5G भारत में इतनी कम कीमत में हुआ लॉन्च

कंगना  (Kangana Ranaut) ने अपने करियर में कई बुरे दौर देखें हैं। जिसके उन्होंने हाल ही में खुलासे किये है इन दिनों कांगना अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कंगना फिल्म के प्रमोशन के चलते आए दिन इंटरव्यूस और इवेंटस में नजर आ रही हैं।

Kangana-Ranaut-film-dhaakad-release-coming-soon
Kangana-Ranaut-film-dhaakad-release-coming-soon

कंगना Kangana Ranaut ने अपने वेतन के बारे में कहा

उन्होंने फ्री प्रेस जरनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड में वेतन समानता, एक्ट्रेस के बढ़ते वर्चस्व और अपनी जर्नी को लेकर बात की। बॉलीवुड में  कंगना रनौत ने अपने वेतन को लेकर  कहा, “मुझे यकीन है कि मैं अंडरपेड नहीं हूं। इससे मुझे लगता है कि इस यात्रा में सभी पुरुषों ने मेरी मदद की है। पहले कई बार मैंने सोचती थी मुझे अपने जीवन के इस पड़ाव पर मेल एक्टर्स की तरह समान रूप से भुगतान क्यों नहीं किया जाता है? लेकिन अब खुशी से मैं कह सकती हूं कि मुझे कम भुगतान नहीं किया जाता है।”

कश्मीर फाइल्स” के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर दिखेगी “काशी टू कश्मीर

 कंगना के करियर का बड़ा खुलासा

कंगना ने अपने करियर में उस बुरे वक्त के बारे में भी बताया और कहा की “मैंने अपने हिस्सा का स्ट्रग्ल भी देखा है। जब मैंने बहुत सारी हीरो सेंट्रिक फिल्में करने से मना कर दिया था, आप जानते हैं- खान और कुमार फिल्म्स। सभी तरह की बड़े हीरों वाली फिल्में। मेरे पास हमेशा यह विजन था कि यह (धाकड़ पोस्टर की ओर इशारा करते हुए) संभव है।

बेशक, मैंने इसकी प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन मेरे पास विजन था। मैं यह अकेले नहीं कर सकती थी, इसके लिए रजनीश घई जैसे प्रोड्यूसर्स, दीपक मुकुत और सोहेल मकलई जैसे लोग जरूरी हैं। मैं कहूंगी कि एक महिला की सफल यात्रा के लिए, बहुत सारे पुरुष उसका सपोर्ट करते हैं। इसलिए, यह कई चीजों का एक संयोजन है।”

Kangana-Ranaut-film-dhaakad-release-coming-soon
Kangana-Ranaut-film-dhaakad-release-coming-soon

कंगना (Kangana Ranaut) की धाकड़ फिल्म होने वाली रिलीज़  

कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अभिनय  कर रहे है आपको बता दे की ये फिल्म  20 मई, 2022 को रिलीज होगी । यह एक एक्शन फिल्म हैं। जिसका निर्देशन रजनीश घई कर रहें हैं। फिल्म का निर्माण सोहेल मकाई कर रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर 12 अप्रैल 2022 को रिलीज किया गया है।  इसमें कंगना निडरता से हाथ में बंदूक लिए हैं। यह एक एक्शन फिल्म हैं। जो जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली हैं।

  Click Here:-  अन्य खबरों की जानकारी के लिए हमारे यूटयूब चैनल सें जुड़ें

कंगना (Kangana Ranaut) की अप-कमिंग फिल्में

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) की 2022 में कॉफी फिल्में आने वाली हैं। जिसमें सें एक के बारें में हम चर्चा कर चुके हैं। इसके अलावा टीकू वेड्स शेरू फिल्म जिसके निदेशक साई कबीर हैं।,  फिल्म सीता का निदेशन  अलौकिक देसाई द्वारा किया जा रहा हैं, इमली जो अनुराग बासु द्वारा निदेशित फिल्म होने वाली हैं।, कंगना (Kangana Ranaut) की एक और फिल्म जो 2022 में रिलीज होने जा रही है वह है, तेजस। जिसमें कंगना  फाइटर जेट प्लेन की पायलट का किरदार निभाती नज़र आएगी

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here