JHARKHAND: इलेक्ट्रिक कटर से किये दूसरी 50 टुकड़े, कुत्ते नोच रहे थे इंसानी मांस के टुकड़े

0
293
Spread the love

पुलिस अभी श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी भी सही से सुलझा नही पाई है, मानवता को झंकझोर करने देने वाली एक ओर वारदात सामने आय़ी है। श्रद्धा मर्डर केस मे उसके शरीर के 35 टुकड़े किये गये थे तो वही इस केस मे टुकड़ो की संख्या 50 के पार पहुंच गई है। आइये आपको विस्तार से है बताते हत्या से लेकर 50 टुकड़ो तक का ये खौंफनाक मंजर….

12 टुकड़ो का ये खौफनाक मंजर

दरसअल झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो से ठीक इसी तरह का मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर उसके शरीर को 12 टुकड़ो मे काट कर जंगलो मे फेंक दिया। इस खौफनाक वारदात का पता पुलिस को तब चला जब मोमिन टोला के लोगों को आंगनवाड़ी भवन के पीछे कुछ कुत्तों का झुंड दिखाई दिया । जो इंसानी मांस के टुकड़े को नोच रहे थे।

झूठे वादों का झांसा देकर की थी शादी

शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी ने महिला को गलत वादा देकर और उसे बहलाया-फुसला कर उससे शादी की। पीड़िता की पहचान रुबिका पहाड़िन के रूप मे हुई है।

सिर और धड़ को फेंका अलग-अलग हिस्सों मे

जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी। टुकड़े को लेकर पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपी ने हत्या के बाद डेड बॉडी को इलेक्ट्रिक कटर से काटा होगा । उसके सिर और धड़ अलग-अलग हिस्सों में थे। आरोपी ने पूरी बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़ों में कटर से काटा था। हालांकि अब उससे पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

पूरी बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़ों में कटर से काटा

जल्द ही पता चलेगा की आखिर कैसे और क्यों अपनी पत्नी को इतनी भयानक मौत दी। आपको बतां दे इस हत्याकांड को उसके पति दिलदार अंसारी ने अंजाम दिया है। मृतक महिला की उम्र 22 साल बताई जा रही है। आरोपी दिलदार ने दो साल पहले महिला से दूसरी शादी की थी। दोनों दो साल से एक साथ रह रहे थे। लड़की आदिवासी समुदाय से है तो वहीं आरोपी विशेष समुदाय से आता है। ऐसे में अब आशंका जताई जा रही है कि यह पूरा मामला लव जिहाद का भी हो सकता है। हालांकि पुलिस ने इस मामले मे अब तक कोई पुष्टि नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here