सहारा अधिकारियों के बहकावे में न आएं निवेशक, जारी रखें लड़ाई : विजय वर्मा 

0
224
सहारा पीड़ितों की पीड़ा
Spread the love

राष्ट्रीय उपकार संयुक्त मोर्चा के राजस्थान प्रभारी ने सहारा पीड़ितों को किया सचेत 

द न्यूज 15 

जयपुर/उदयपुर। राष्ट्रीय उपकार संयुक्त मोर्चा के राजस्थान प्रभारी विजय वर्मा ने कहा है कि सहारा इंडिया क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी से सावधान रहने की जरुरत है। अपनी जमा पूंजी को सुरक्षित करने के लिए ज्यादा से ज्यादा कानूनी कार्रवाई करें और किसी के भी चक्कर में ना आएं।

उन्होंने कहा है कि नया जमा कराने के लिए सबसे पहले अपना पुराना भुगतान मांगे और ज्यादा से ज्यादा की संख्या में जो भी ब्रांच आपकी हो वहां पर उस मैनेजर से लेकर ऊपर के अधिकारियों से एक ही मांग रखें वह है भुगतान। झूठे आश्वासन में ना आएं। विजय वर्मा ने कहा है कि उदयपुर के एक अधिकारी ने खुद का वीडियो बनाकर गरीब जनता को सलाह देने वाले वकील की टीम को और सहारा के खिलाफ आवाज उठाने वाले साथियों को बदनाम करने की कोशिश की। वह अधिकारी बोल रहा है कि भुगतान हो रहे है। विजय वर्मा ने कहा कि ये लोग कुछ अपने रिश्तेदारों का भुगतान करा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इन अधिकारियों के चक्कर में न आकर अपनी लड़ाई जारी रखें। विजय वर्मा का कहना है कि कितने एजेंटों ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कंपनी के भुगतान करने वाले बयान को खुली चुनौती दी है।
विजय वर्मा ने कहा है कि क्रेडिट कोआपरेटिव सोसाइटी में  उनका पैसा कितना सुरक्षित है यह सब निवेशक जान ग गए हैं। इनके झूठी बातों में नहीं आने वाले हैं। उन्होंने एजेंटों और निवेशकों से अपील की है कि अपने भुगतान के लिए अपने पड़ोसियों को भी बताएं कि सहारा इंडिया में जालसाजी चल रही है। भुगतान को लेकर झूठ बोल रहे हैं आज भी गुमराह कर रहे हैं उदयपुर की जनता को ठगने की प्लानिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here