कैसे बनी थी Urfi Javed की सिम वाली ड्रेस, देखें यहां

0
351
Spread the love

Urfi Javed अपने अतरंगी कपड़ों को लेके सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक SIM से बनी ड्रेस पहनी थी जो बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी। उस ड्रेस को देख कर लोगों के मन में एक ही बात उठी थी की आखि ये ड्रेस बनी कैसे है? अगर आप  के मन में भी यही चल रहा था तो चिंता मैट कीजिए, आपको आपके सारे सवालों के जवाब मिलेंगे यहां ।

Urfi Javed अब अपने आप में ही बहुत बड़ा नाम है। वे जहां भी जाती हैं अपने Fashion Sense से धूम मचा देती हैं। उर्फी जावेद की बातें सिर्फ आप और हम ही नहीं, बल्कि सेलेब्स तक करते हैं। हाल ही में उर्फी ने सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनी थी। उर्फी के सिम कार्ड वाले आउटफिट की हर जगह चर्चा हुई, क्योंकि ऐसी ड्रेस हर किसी के लिये कल्पना से परे थी। गीता जायसवाल नामक एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सिम कार्ड से आउटफिट तैयार की जा रही है। अगर आपको भी उर्फी जैसी ड्रेस पहनने का दिल है, तो ये वीडियो देखें।

कैसे बनी सिम कार्ड से ड्रेस?

Urfi Javed के Outfits कभी साधारण नहीं होते हैं। वो कब, किस चीज से ड्रेस बना दे किसी को पता नहीं होता। अब सोचिये जरा कि Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनी ड्रेस ही पहन ली। हर किसी के मन में एक ही सवाल था कि आखिर सिम कार्ड से कोई 2 Piece ड्रेस कैसे बना सकता है।

ये भी पढ़ें: Vivek Agnihotri ने कसा तंज, बताया Bollywood को बचाने का “Solution”

Urfi Javed sim dress

अगर आपके मन भी ऐसे ही सवाल आ रहे थे, तो आपके सारे सवालों का जवाब हमारे पास है। हम आपको बताते हैं कि उर्फी की सिम कार्ड वाली ड्रेस कैसे तैयार हुई थी।

कहने को कोई कुछ भी कहे, लेकिन वीडियो देख कर साफ समझा जा सकता है कि इस Outfit के लिए वर्कर ने कितनी मेहनत की है। वीडियो में दिख रही लेडी उर्फी के लिये काम करती हैं। जिनका वीडियो Urfi Javed ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया है। वीडियो में गीता जायसवल ढेर सारे सिम लेकर बैठी दिख रही हैं। ड्रेस बनाने के लिये उन्होंने एक कैंडल भी जलाई हुई है।

कैंडल से वो एक-एक सिम को चिपका कर ड्रेस बनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो देख कर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। हर कोई Outfit बनाने वाले की तारीफ करता नजर आ रहा है। वीडियो छोटा है, लेकिन साबित करता है कि Urfi Javed यूंहीं Fashion Icon नहीं बनी हैं। उनके Fashion Icon बनने के पीछे कितनी मेहनत है। उनका हर एक Outfit मेहनत का सबूत देता है।

ये भी पढ़ें: निक्की तंबोली के ऊपर EOW की टेढ़ी नजर 

– Taruuna Qasba

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here