Gujarat Politics : गुजरात में चारों तरफ बहुत भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है, इन्होंने लोगों को डरा रखा है : अरविंद केजरीवाल

0
186
Spread the love

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज अहमदाबाद में एक प्रेस वार्ता कर ‘‘आप’’ की सरकार बनने पर गुजरात की छह करोड़ जनता को भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देने की गारंटी दी। उन्होंने कहा कि अगर हमारा सीएम, कोई मंत्री, विधायक या अधिकारी भ्रष्टाचार करेगा, तो वो सीधा जेल जाएगा। पंजाब में हमारे एक मंत्री ने कुछ ऊंच-नीच की, तो उसको जेल भेज दिया। भारत के अब तक के 75 साल के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई पार्टी ने अपने ही मंत्री को जेल भेज दिया हो।

सरकार का एक-एक पैसा गुजरात की जनता पर खर्च किया जाएगा। गुजरात का पैसा अब स्विस बैंकों में नही जाएगा और न अरबपतियों में बांटा जाएगा। मंत्रियों और नेताओं के गुजरात में जितने काले धंधे चल रहे हैं, सारे बंद किए जाएंगे। ‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इनके कार्यकाल में हुए सभी घोटालों की जांच कराई जाएगी और एक-एक पैसा रिकवर कर उस पैसे से स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी और सड़कें बनाएंगे। गुजरात के विधानसभा चुनाव में अब केवल दो महीने रह गए हैं। गुजरात से भाजपा अब जा रही है और आम आदमी पार्टी आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here