Gangster Lawrence Bishnoi ने कहा वो देशभक्त हैं और खालिस्तान के खिलाफ हैं, बिश्नोई ने सलमान खान के बारे में भी चौकाने वाली बात कही

0
231
Lawrence Bishnoi and Sidhu Moosewala
Spread the love

Gangster Lawrence Bishnoi पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के बाद से सुर्खियों में बना रहा है। लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में ABP न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। बता दें कि लॉरेंस फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। ABP न्यूज़ के इंटरव्यू में बिश्नोई ने खुलासा किया की आखिर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की प्लानिंग क्यों की गई थी, समें कौन-कौन शामिल था, और बताया कि वो और उनका गैंग देशभक्त है, साथ ही उन्होंने सलमान खान को धमकी देने को लेकर भी बात कही।

लॉरेंस बिश्नोई ने ABP न्यूज़ के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से related बहुत सी बातें पब्लिकली रखीं। बिश्नोई ने interview में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की वजह भी बताई। बिश्नोई ने कहा कि सिद्धू हमारे विरोधी गैंग का समर्थन करता था, मूसेवाला उन लोगों के साथ घुमता था, जिन्होंने बिश्नोई गैंग के करीबी विक्की और गुरुलाल की हत्या की थी। उनकी हत्या का बदला लेने के लिए गोल्डी बरार ने बिश्नोई गैंग के लोगों के साथ मूसेवाला की हत्या की थी। गुरुलाल गोल्डी का छोटा भाई था। बिश्नोई ने ये भी कहा कि उन्हें इसकी जानकारी थी कि हत्या होने वाली है, लेकिन वो खुद इस हत्या में शामिल नहीं थे। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की बीते साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या की गई थी।

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी देने के मामले में कहा कि उन्होंने सलमान को धमकी नहीं दी है, लेकिन वो चाहते हैं कि काले हिरण का शिकार करने के लिए सलमान बिश्नोई समाज से माफी मांगे। बिश्नोई गैंग के सरगना ने कहा कि सलमान खान को हमारे देवता के मंदिर में आकर माफी मांगनी होगी। अगर माफी नहीं मांगेगे तो उसका ठोस जवाब दिया जाएगा। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि उनके मन में सलमान के लिए उनके मन में बचपन से ही गुस्सा है, इसलिए वो कभी न कभी सलमान का अहंकार तोड़ देंगे।

लॉरेंस ने बताया कि मूसेवाला नेतागिरी में सिंडिकेट बना रहा था और बिश्नोई गैंग के खिलाफ गैंग तैयार कर रहा था। उन्होंने ये भी बताया कि मूसेवाला का कांग्रेस सरकार में प्रभाव था, और वो बिश्नोई के विरोधियों को मजबूत कर रहा था। उसने कहा कि मूसेवाला विक्की की हत्या में शामिल लोगों को बचा रहा था। बिश्नोई ने मूसेवाला के लिए ये भी कहा कि शायद उसे डॉन बनना था, वो अपने गानों को हकीकत में बदलना चाहता था।

मूसेवाला के परिवार को धमकी देने के मामले पर बिश्नोई ने कहा कि मूसेवाला के परिवार को उनके गैंग ने कोई धमकी नहीं दी। बिश्नोई ने आगे कहा कि मूसेवाला के पिता को चुनाव लड़ना हैं इसलिए वो हमारे खिलाफ बोलते हैं, वो हमसे बदला लेने की बात करते हैं, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। लॉरेंस ने आगे कहा कि मूसेवाला का परिवार बेवजह कई गायकों को जेल में डलवा चुका है।

खालिस्तान की मांग पर बिश्नोई ने कहा…

लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि वो और उनका पूरा गैंग राष्ट्रवादि है, और इसलिए वो खालिस्तान की मांग का विरोध करते हैं और देश के टुकड़े करने की बात करने वालों के खिलाफ हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो और उनकी गैंग आतंकवादी या देशद्रोही नहीं है, बल्कि देशभक्त हैं।

बिश्नोई को गौशाला की सेवा करनी है !

लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि जेल से बाहर आकर वो गौशाला बनाकर सेवा करना चाहता है। उन्होंने आगे कहा कि उनका छोटा भाई गौशाला बनवा रहा है, इसलिए जब वो बाहर आएंगे और उन्हें मौका मिलेगा तो वो भी गौशाला बनवाएंगे और गौ सेवा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here