64 साल बाद Dharmendra ने बदला अपना नाम, जानें अब किस नाम से बुलाए जाएंगे धरम पाजी

0
76
Spread the love

Dharmendra New Name : शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रहा है .सोशल मीडिया से लेकर क्रिटिक्स तक फिल्म को अच्छे रिव्यू दे रहे हैं। फिल्म में शाहिद और कृति के अलावा बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र भी नजर आए हैं। लेकिन इस फिल्म में एक्टर को धर्मेंद्र नहीं बल्कि किसी और ही नाम के साथ क्रेडिट दिया गया है।

धर्मेंद्र ने बदला अपना नाम?

जी हां, धर्मेंद्र बॉलीवुड में कदम रखने के 64 साल बाद अपने नाम में बदलाव किया है। उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और इसी नाम को फिल्म में मेंशन किया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र को धर्मेद्र सिंह देओल के नाम से क्रेडिट दिया गया है। बता दें कि, धर्मेंद्र का बचपन का नाम धरम सिंह देओल था। हालांकि, अभी तक धर्मेंद्र ने खुद इस बात का ऐलान नहीं किया है और न ही अपने नाम को कहीं भी चेंज किया है।

इस फिल्म से पहले धर्मेंद्र अपने नाम के आगे या पीछे कोई भी सरनेम नहीं लगाते थे। बता दें कि, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र शाहिद कपूर के दादा के रोल में हैं। उन्होंने फिल्म में छोटा सा रोल प्ले किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here