Delhi: NCB Constable की पत्नी समेत दो बच्चे मृत पाए गए

0
157
Spread the love

Delhi: NCB कांस्टेबल की पत्नी और दो बच्चों की दुखद आत्महत्या

  • 27 वर्षीय एक महिला और उसके दो छोटे बच्चे अपने दक्षिणी दिल्ली स्थित घर में मृत पाए गए, जो स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला था।
  • महिला की शादी एक एनसीबी कांस्टेबल से हुई थी और घटना की स्थानीय अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है।
  • शवों पर चोट के निशान हैं और एसडीएम कानूनी कार्यवाही की निगरानी कर रहे हैं।
Delhi Suicide Case
Delhi Suicide Case

27 वर्षीय एक महिला और उसके दो छोटे बच्चे अपने दक्षिणी दिल्ली स्थित घर में मृत पाए गए, जो स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला था। महिला की शादी एक एनसीबी कांस्टेबल से हुई थी और घटना की स्थानीय अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। शवों पर चोट के निशान हैं और एसडीएम कानूनी कार्यवाही की निगरानी कर रहे हैं।

पूछताछ के दौरान पुलिस ने बताया की 27 वर्षीय महिला समेत उसके दो बच्चे 8 अक्टूबर की रात को दक्षिण दिल्ली में अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने जानकारी देते हुए यह भी बताया महिला का पति Narcotics Control Bureau (NCB) कांस्टेबल है।

पुलिस ने जानकारी दी

Delhi Police
Delhi Police

पुलिस के मुताबिक, सुबह 10:30 बजे किशनगढ़ थाने के मुनिरका गांव में एक महिला द्वारा अपने घर में आत्महत्या करने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “मौके पर पहुंचने पर, घर की चौथी मंजिल पर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद पाया गया। फायर ब्रिगेड के प्रतिनिधियों ने दरवाजा तोड़ दिया।”

“उक्त परिसर का निरीक्षण करने पर, तीन शव (एक महिला और दो छोटे बच्चे) गद्दे पर पड़े पाए गए। तीनों शवों की पहचान वर्षा शर्मा और उनके चार और ढाई साल के दो बच्चों के रूप में की गई। ।” अधिकारी ने कहा.

उन्होंने यह भी बताया, “तीनों मृतकों की कलाइयों पर तेज चोटें थीं। एफएसएल और क्राइम टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पूछताछ के दौरान पता चला कि वर्षा की शादी 2017 में जगेंद्र शर्मा से हुई थी। शर्मा नारकोटिक्स में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे।” नियंत्रण ब्यूरो। हमने किया।” अधिकारी।

साथ ही, “एसडीएम को जांच करने के लिए सूचित किया गया है और वे कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।”

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here