खतरनाक बिल्डिंग में चल रहा दिल्ली का अस्पताल, आतिशी ने पोस्ट किया वीडियो

0
279
आतिशी
Spread the love

नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में एमसीडी द्वारा संचालित राजन बाबू इंस्टीट्यूट ऑफ पल्मोनरी मेडिसिन एंड ट्यूबरकुलोसिस अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि मरीजों का इलाज एक ऐसी इमारत में किया जा रहा है जिसे खतरनाक घोषित किया गया है और यह किसी भी दिन गिर सकती है।

आतिशी ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “हम सुनते रहे हैं कि भाजपा के नेतृत्व वाली एमसीडी दिल्ली के लोगों को स्वास्थ्य के मोर्चे पर, दवाओं, अच्छे बुनियादी ढांचे और सभी के मामले में विफल कर रही है। लेकिन आज, हमने इस अस्पताल पर एक नजर डाली, जिसका भवन जर्जर है और बावजूद इसके मरीजों का इलाज अंदर किया जा रहा है।”

आतिशी को वीडियो में इशारा करते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने कहा, “एमसीडी ने ही अस्पताल के बाहर लोगों को आगाह करते हुए बोर्ड लगाया है कि यह एक खतरनाक इमारत है “प्रवेश न करें।”

आतिशी ने कहा, “ऐसा लगता है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली एमसीडी ने दिल्ली के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है।”

2017 में, जीटीबी नगर में राजन बाबू इंस्टीट्यूट ऑफ पल्मोनरी मेडिसिन एंड ट्यूबरकुलोसिस को मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल के रूप में विकसित किया जाना था। इसका निर्माण 1935 में 79 एकड़ के परिसर के साथ किया गया था। अस्पताल उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के अंतर्गत आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here