चंद्रपॉल बने वेस्टइंडीज अंडर-19 के बल्लेबाजी सलाहकार

0
204
Spread the love

एंटीगुआ | वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी शिवनारायण चंद्रपॉल को कैरेबियन में जनवरी-फरवरी 2022 में आयोजित होने वाले आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है। जिससे आगामी टूर्नामेंट में खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तैयार हो सकें। चंद्रपॉल वेस्टइंडीज के टेस्ट इतिहास में सबसे ज्यादा सफल खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने 164 मैच खेले हैं और 51.37 की औसत से 11,867 रन बनाए हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने शुक्रवार को कहा कि वह मुख्य कोच फ्लॉयड रीफर की अध्यक्षता में कोचिंग स्टाफ के नए सदस्य हैं और वर्ल्ड कप की तैयारियों का हिस्सा होंगे। इनका अभ्यास सत्र 15 से 28 नवंबर तक एंटीगुआ के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में चलाया जाएगा।

जिमी एडम्स ने कहा, “हम शिवनारायण चंद्रपॉल का राइजिंग स्टार्स अंडर-19 ग्रुप में स्वागत करना चाहते हैं और हम उनके साथ इस महत्वपूर्ण चरण में हमारे युवा खिलाड़ियों के विकास के लिए काम करने को लेकर उत्सुक हैं।

शिव के पास जबरदस्त क्रिकेट का ज्ञान, अनुभव और जानकारी है। सर कर्टली एम्ब्रोस हमारे पास पहले से टीम में शामिल हैं और साथ ही साथ कई अन्य उत्कृष्ट कोच भी मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here