Bigg Boss: वीकेंड वार में सलमान ने किसे लगाई फटकार, जिगरी दोस्त बने जानी दुश्मन

0
294
Spread the love

प्रियंका रॉय

वीकेंड वार में पहुचें विक्की कौशल संग कियारा आडवाणी

सलमान ने साजिद को जमकर लगाई फटकार

साजिद खान ने अब्दू का उड़ाया मज़ाक

इस सप्ताह वीकेंड के वार का घरवालों के साथ-साथ बाहर वालो को भी बेसब्री से इंतजार है। ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड का प्रोमो खूब वायरल हो रहा है। प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि भाईजान, साजिद खान को गुस्से से फटकार लगाते नज़र आ रहे है। तो वही वीकएंड का वार’ एपिसोड में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी सलमान खान के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आपको बतां दे बिग बॉस 16′ जैसे-जैसे अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही घर का माहौल और एक-दूसरे के लिए घरवालों के तेवर बदलते नज़र आ रहे है। यहां दोस्त अब जानी दुश्मन बनते जा रहे है। बिग बॉस के घर मे इन दिनों छोटी- छोटी बातो पर जंग करते नज़र आ रहे है।

एपीसोड मे जहां पहले शालीन-टीना और अंकित-प्रियंका और अर्चना के बीच परेशानियां खड़ी होती देखी गई है, वहीं अब ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन की शुरुआत से करीबी दोस्त रहे अब्दू और साजिद के बीच भी दरार पड़ती नज़र आ रही है। दरसअल साजिद खान ने अब्दू पर अभद्र टिप्पणी कर दी है। जिस पर उनकी टीम ने कड़ी आपत्ति जताई है। अब्दू रॉजिक की टीम का कहना है कि बिग बॉस के घर में अब्दू के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है। कुछ ऐसी बातें उनकी पीठ पर लिखी गईं, जिनका मतलब भी उन्हें समझ नहीं आता।

अब्दू की टीम ने इस संबंध में एक्शन की मांग की है और उनके साथ किए गए बुरे बर्ताव की निंदा की है। एपीसोड में सलमान ने साजिद को फटकार लगाते हुए कहा है कि एक तरफ निमृत कौर अहलूवालिया के बर्थडे पर आप मैसेज लिखने में अब्दू रोजिक की मदद करते हो और दूसरी तरफ आप ही उसे कहते हो कि निमृत से दूरी बनाए!  सलमान ने साजिद पर बरसते हुए बोले कि, उन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। आपको ये सब बंद करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here