बिहार में गाय के बछड़े को लेकर विवाद, अब डीएनए टेस्ट से असली मां को ढूंढेंगी पुलिस?

0
4
Spread the love

 कटिहार। बिहार के कटिहार में एक बछड़े को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए हैं, जिसके बाद पुलिस को डीएनए टेस्ट का सहारा लेने पर विचार कर रही है। लालकोठी मोनिधार मोहल्ले में छोटी कुमारी नाम की महिला का दावा है कि एक साल पहले करंट लगने से उनकी गाय की मौत हो गई थी और यह बछड़ा उसी का है। उनका कहना है कि यह बछड़ा खेतों में भटक रहा था और अब खुद ही उनके घर आ गया है।
दूसरी ओर, वार्ड नंबर 21 के पार्षद प्रतिनिधि मनोज राय का कहना है कि यह बछड़ा अमित कुमार नाम के व्यक्ति का है, जो उनके ही वार्ड में रहते हैं। उनका आरोप है कि छोटी कुमारी जबरदस्ती बछड़े को अपने घर में बांधकर रखी है।
मामला तब और उलझ गया, जब दोनों पक्षों ने थाने में अलग-अलग आवेदन दे दिए। छोटी कुमारी अपनी बात पर अड़ी हैं, वहीं पार्षद प्रतिनिधि भी अमित कुमार के हक में दलीलें पेश कर रहे हैं। पुलिस इस उलझन भरी स्थिति में फंस गई है।
हालांकि, पुलिस ने दोनों पक्षों को जल्द ही मामले का हल निकालने का भरोसा दिया है। पुलिस का कहना है कि वो बछड़े का डीएनए टेस्ट कराने पर विचार कर रही है। जिससे यह पता चल सकेगा कि उसकी असली मां कौन है। इसके साथ ही, पुलिस ये भी पता लगाएगी कि बछड़े पर असली मालिकाना हक किसका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here