जामुड़िया के सार्थकपुर में शमशान काली मंदिर का भव्य उद्घाटन

0
4
Spread the love

जामुड़िया- जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के सार्थकपुर इलाके में आज शमशान काली मंदिर का भव्य उद्घाटन किया गया। इस मौके पर आसनसोल नगर निगम के एमएमआईसी सुब्रत अधिकारी, श्याम सेल एंड पावर लिमिटेड के डायरेक्टर सुमित चक्रवर्ती समेत क्षेत्र के कई विशिष्ट लोग उपस्थित थे।
कार्यक्रम की शुरुआत सुबह कलश यात्रा से हुई, जिसके बाद विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मंदिर का उद्घाटन फीता काटकर किया गया, जिसमें स्थानीय निवासियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सार्थकपुर के लोगों ने बताया कि यह शमशान 500 साल पुराना है, जहां पहले एक छोटा सा मंदिर हुआ करता था। बारिश के मौसम में यहां आने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन इस नए मंदिर के बनने से उन्हें काफी सुविधा होगी।
इस मंदिर के निर्माण में स्थानीय लोगों के साथ-साथ श्याम सेल एंड पावर लिमिटेड जैसी कंपनियों का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा। सुमित चक्रवर्ती ने कहा कि कंपनी हमेशा से इस क्षेत्र को अपना परिवार मानती है, और उन्हें इस मंदिर के उद्घाटन का हिस्सा बनने पर गर्व है। उन्होंने विजयादशमी और काली पूजा की बधाई देते हुए कहा कि उनकी कंपनी इस क्षेत्र के लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है।
उद्घाटन समारोह में एमएमआईसी सुब्रत अधिकारी, वार्ड संख्या 7 की पार्षद सुष्मिता बाउरी,जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह,पश्चिम बर्धमान जिला युवा तृणमूल कांग्रेस के महासचिव प्रेमपाल सिंह और कई समाजसेवी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here