Dumka में एक बार फिर से घर में घुस कर एक और लड़की को जलाया गया

0
261
Spread the love

Jharkhand के Dumka में फिर एक लड़की को Petrol डालकर जलाने की खबर आई है। एक शादीशुदा युवक उससे जबर्दस्ती दूसरी शादी करना चाहता था, परिजनों के इनकार करने के बाद उसने युवती की हत्या का प्रयास भी किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बुरी तरह झुलसी लड़की को इलाज के लिए Phulo Jano Medical College में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे Ranchi के रिम्स रेफर कर दिया गया है। लड़की ने अपने बयान में Police को बताया कि उसने शादी करने से इनकार कर दिया था, जिससे नाराज होकर युवक ने Petrol डालकर उसे जला दिया।

Maruti Kumari pics

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात युवती अपनी नानी के साथ सो रही थी। तभी आरोपी Rajesh उनके घर में घुस गया और उस पर Petrol डालकर आग लगा दी। अचानक हुई इस घटना से घबराए परिजन उसे तुरंत Primary Health Centre लेकर पहुंचे, वहां से उसे Ranchi भेज दिया गया। युवती ने बयान में कहा कि Rajesh Raut ने घर में घुसकर उस पर Petrol डाला और आग लगा दी। वह उससे जबर्दस्ती शादी करना चाहता है।

ये भी पढ़ें- Thailand Mass Shooting में 34 लोगों की मौत-अपराधी ने खुद को मारी गोली

जबरदस्ती शादी करने का बना रहा था दबाव

युवती ने अपने बयान में कहा कि आरोपी उस पर शादी का दबाव बना रहा था, जबकि उसकी शादी इसी साल हुई थी। शादी से इनकार करने पर 3-4 दिन पहले उसने जलाकर मारने की धमकी दी थी।

Victim taken to the hospital

यह घटना Jaramundi थाना इलाके  Bhalki पंचायत के Bharatpur गांव की है। जहां Maruti Kumari नाम की लड़की को उसके शादीशुदा प्रेमी Rajesh Raut ने बीती रात Petrol डालकर जला दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना में पीड़िता अब तक 70 प्रतिशद तक झुलस चुकी है।

कैसी धमकी दी Rajesh ने?

सूत्रों से पता चला है कि Maruti Kumari और Rajesh Raut की दोस्ती साल 2019 में हुई थी। लेकिन इसी साल February में Rajesh Raut की कहीं और शादी हो गई।

Ankita pics

इसके बाद Maruti के घर वाले भी उसकी शादी के लिए लड़का तलाशने लगे। लेकिन Rajesh Raut का Maruti से कहना था, ”मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें Dumka में हुए Petrol कांड की तरह जला कर मार डालूंगा.”

ये भी पढ़ें- Kabul में गृह मंत्रालय के मस्जिद में हुआ विस्फोट- 4 लोगों की मौत 25 घायल

– Ishita Tyagi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here