छोटी बहू बोलकर योगी ने की अपर्णा यादव की तारीफ

0
180
Spread the love

बीजेपी में शामिल होने पर सीएम योगी ने सपा पर ऐसे कसा तंज, अखिलेश पर भी साधा निशाना 

द न्यूज 15 
नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है। तीसरे चरण की वोटिंग की तैयारी चल रही है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी बढ़ता ही जा रहा है। यूपी चुनाव से कुछ दिन पहले ही बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के परिवार में सेंधमारी की और मुलायम परिवार की सबसे छोटी बहू अपर्णा यादव को बीजेपी  में शामिल करा लिया। अब सीएम योगी ने इस पर यादव परिवार पर तंज कसते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।
आजतक को दिए एक इंटरव्यू में जब सीएम योगी आदित्यनाथ से पूछा गया कि आप वंशवाद के खिलाफ बोलते हैं लेकिन मुलायम सिंह यादव के परिवार की सबसे छोटी बहू को अपनी पार्टी  में शामिल कर लिए? इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपर्णा यादव सबसे योग्य थीं और सबसे योग्य ने राष्ट्र अराधना के लिए भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपर्णा यादव और अखिलेश यादव के बीच अगर बहस हो जाए तो पता चल जाएगा कि कौन कितना योग्य है।
योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि-‘ अपर्णा यादव, मुलायम सिंह यादव की बहू बनने से पहले भी एक समाजसेवी रही हैं। उन्होंने गौसेवा और दिव्यांगजनों के लिए काम किया है। वे टिकट के लिए बीजेपी में नहीं आई हैं और ना ही बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया है। अपर्णा यादव ने खुद कह रही हैं कि मोदीजी के राष्ट्र अराधना कार्य से जुड़ने के लिए मैं बीजेपी में आई हूं। वहीं अदिति सिंह के बीजेपी में शामिल होने और परिवारवाद को बढ़ावा देने के सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इसमें परिवारवाद कहां से आ गया? वे अखिलेश सिंह की बेटी हैं लेकिन अखिलेश सिंह अब नहीं हैं। वे विधायक थीं, तभी बीजेपी में आ गई थीं। आरपीएन सिंह पहले से ही केंद्र में मंत्री रह चुके हैं तो इसमें परिवारवाद जैसा कुछ नहीं है।
बता दें कि चुनाव से अहम पहले ही स्वामी प्रसाद मौर्य, बीजेपी से इस्तीफा देकर कई मंत्रियों और विधायकों के साथ सपा में शामिल हो गये थे। इसके बाद बीजेपी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के परिवार में फूट डालकर अपर्णा यादव को बीजेपी में शामिल करवा लिया था। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के मतदान सात आठ चरणों में संपन्न होने वाला है। दो चरण का मतदान हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here