Wife’s affair with Elon Musk-तिलमिलाए गूगल को-फाउंडर, बाहर निकालेंगे निवेश किया गया सारा पैसा

0
264
Spread the love

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। अब फिर एक बार एलन मस्क विवादों में घिर गये हैं। दरअसल वॉल स्ट्रीट जर्नल ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की, जिसमें उसने दावा किया कि गुगुल के को फाउंडर सेर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान और एलन मस्क के बीच अफेयर चल रहा है। हालांकि एलन मस्क ने ऐसी खबरोें का खंडन किया है। वहीं गूगल के को फाउंडर इससे तिलमिला गये हैं।

वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार गूगल के सह संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने हाल के महीनों में एलन मस्क की कंपनियों में अपने निजी निवेश को बचाने के लिए अपने सलाहकारों को निर्देश दिया है। वहीं अफेसर की खबरों पर एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह पूरी तरह बेसलेस है। मैं और सर्गेई ब्रिन दोस्त हैं और हम कल रात एक साथ पार्टी में थे। मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल शनहान को देखा है। दोनों बार आसपास कई अन्य लोग मौजूद थे। कुछ भी रोमांकित नहीं है। वाल स्ट्रीट जर्नल ने इस मामले में परिचित अज्ञात लोगों का हवाला देते हुए लिखा कि टेस्ला के सह संस्थापक एलन मस्क ने दिसम्बर की शुरुआत में मियामी में निकोल शनहान के साथ कथित संपर्क किया था। इसके कारण ही एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन के बीच लंबी दोस्ती भी समाप्त हो गई।

सर्गेई ब्रिन ने 2008 के वित्तीय संकट के दौरान इले्ट्रिरक कार निर्माता टेस्ला कंपनी की मदद की थी। 48 वर्षीय सर्गेई ब्रिन ने जनवरी में निकोल शहनाहन से तलाक के लिए अर्जी दी थी। वाल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार सर्गेई ब्रिन और निकोल शनहान वर्तमान में एक समझौते पर बातचीत कर रहे हैं, जिसमें तलाक के लिए शनहान ने 1 अरब डॉलर से अधिक की मांग की है। ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार एलन मस्क 242 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। वहीं 94.6 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ सर्गेई ब्रिन आठवें सबसे धनी व्यक्ति हैं। एलन मस्क हाल ही में ट्विटर डील को लेकर चर्चा में थे। अप्रैल में उन्होंने ट्वीटर की डील की थी लेकिन इसी महीने उन्होंने ट्वीटर को रद्द कर दिया। उन्होंने ट्वीटर पर आरोप लगाया है कि ट्वीटर उन्हें बॉट अकाउंट की डिटेल नहीं दे रहा है। इसी कारण वह ट्वीटर रद्द कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here