Bold Urfi Javed- उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ो के पीछे है इस डिजाइनर का हाथ

0
514
Urfi Javed, Urfi javed dress designer
Urfi Javed, Urfi javed dress designer
Spread the love

Urfi Javed-उर्फी के अतरंगी कपड़े ये डिजाइनर करती हैं। डिजाइन

अपने फैशन (Fashion) को लेकर ट्रेंड में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़े कौन डिजाइन करता हैं। ये बात आपके जहन में जरूर आती होगी। आए दिन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ो के साथ ट्रेड में आती हैं। कई लोग उर्फी को उनके कपड़ो के फैशन को लेकर ट्रोल भा हो जाती हैं। आखिर कौन बनाता है उर्फी (Urfi Javed) के कपड़े? ये एक बहुत बड़ा सवाल हैं। उर्फी जावेद को तो सब जानते हैं। लेकिन उनके कपड़े जिनकी वजह से वो ट्रेड में रहती हैं। वो कौन बनाता हैं। इसी बात का जबाव आज हम आपको इस आर्टिकल में देंगें।

Urfi Javed, Urfi javed dress designer
Urfi Javed

उर्फी जावेद के कपड़ो से तो आप भली भांति रूबरू होंगें। आज हम आपको उनके कपड़े डिज़ाइन (Urfi javed dress designer) करने वाली डिजाइनर सें मिलवाएंगे। उर्फी के अतरंगी कपड़े ये डिजाइनर डिजाइन करती हैं।

Also Read- क्या होने वाला है राखी की लवस्टोरी का द एंड

Urfi Javed, Urfi javed dress designer, 
Urfi javed dress designer

उर्फी जावेद आए दिन बोल्ड और अजीबो-गरीब कपड़े पहने हुए नजर आती हैं। जिसकी वजह से वे आज फैमस हुई हैं या यूँ कहें कि उर्फी जावेद की पॉपुलेरिटी के पीछे इस डिजाइनर का सबसे बड़ा हाथ है।

Urfi Javed, Urfi javed dress designer, 
Urfi javed dress designer

उर्फी जावेद के बोल्ड और अजीबों-गरीब कपड़ो के पीछे श्र्वेता गुरमीत कौर का हाथ है। श्र्वेता एक फैशन डिजाइनर (Urfi javed dress designer) है। जो उर्फी के लिए बोल्ड कपड़े बनाती है। उर्फी जावेद के फैमस होने और बोल्ड कपड़े के पीछे श्र्वेता गुरमीत कौर का ही दिमाग है।

Urfi Javed, Urfi javed dress designer, 
Urfi javed dress designer

एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में श्वेता गुरमीत ने बताया कि वो एक महीने पहले ही ये डिसाइड कर लेती हैं कि अगले महीने एक्ट्रेस क्या पहनेंगी। यानी उर्फी जावेद के कपड़े एक महीने पहले ही डिज़ाइन हो जाते हैं। और एक महीनें पहले ही डिजाइंड कपड़ो को उर्फी पहनकर ट्रेंड में आ जाती हैं।

Urfi Javed, Urfi javed dress designer 

देखा जाए तो फैशन और बोल्डनेस के मामले में श्र्वेता उर्फी से कम नहीं हैं। श्र्वेता अपनी बोल्डनेस का जादू अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन बेखरती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो मिल जाइगी।

Click here- यहाँ क्लिक करके आप हमारे यूट्यूब चैनल पर जा सकते है

श्र्वेता गुरमीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर उन कपड़ो में भी फोटोज़ अपलोड की है जो उन्होंनें उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लिए डिजाइन की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here