UP: पत्नी के चरित्र पर हुआ शक तो 6 साल बेटे की ले ली जान

0
226
Spread the love

संभल यूपी- उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र से एक आत्मा को झकझोर कर देने वाला मालला सामने आया है। दरसअल एक आदमी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था तो उसने अपने बेटे को ही मार डाला। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस (Police) आधिकारी ने बताया कि पति को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी गैर मर्द के साथ संबंध है और 6 साल का बेटा भी उसी मर्ट का है जिसके बाद उसने बच्चे की हत्या कर दी। न्होंने बताया कि युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया।

फीते से गला दबाकर ली जान

पुलिस अधीक्षक (Superintendent Of Police) चक्रेश मिश्रा से मिली जानकारी के मुताबिक, चंदौसी थाना क्षेत्र के सैंजनी गांव निवासी धर्मेश ने गुरुवार को अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट ​दर्ज कराई थी। उसने सूचना दी थी कि उसका 6 साल का बच्चा रजत घर के बाहर खेल रहा था, जिसके बाद वह खेलते समय अचानक गायब हो गया। इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था और फिर बच्चे की तलाश शुरू कर ​दी थी। जिसके बाद पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले तब जाकर बच्चा गन्ने के खेत में मरा पड़ा मिला। जिसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता से कड़ी से पुछताछ की जिसके बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया,और पुलिस को बताया की उसने जूते के फीते से दबाकर बच्चे की जान ली है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here