नाव दुर्घटना में दो की मौत

0
8
Spread the love

मुजफ्फरपुर, औराई – औराई प्रखंड के फतेहपुर गांव के समीप गुरुवार सुबह करीब 9 बजे बागमती नदी की दक्षिणी उपधारा में एक नाव डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। नाव पर कुल 10 लोग सवार थे, जिनमें से 8 लोग सुरक्षित बच गए। सभी लोग मवेशियों के लिए घास लाने भरथुआ चौर जा रहे थे। मृतकों में मुस्कान कुमारी (12 वर्ष) और संजीव कुमार (32 वर्ष) शामिल हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नाव नदी के उत्तरी तट के पास अचानक पलट गई। नाव पर सवार अन्य लोग बली राय, अमीरा राय, सत्यनारायण राय, अविनाश कुमार, अशोक राय, संजीव राय, अशोक राय के पुत्र ऋषु कुमार, सुरेश माझी, और बृजकिशोर राय की पत्नी शामिल थे। घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी अमन पटेल, राजस्व कर्मचारी अजीत यादव और बेदौल ओपी प्रभारी मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन शवों को नहीं खोजा जा सका।

दोपहर 2 बजे एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और 3 बजे से शवों की तलाश शुरू की, परंतु देर शाम तक शव बरामद नहीं हो सके। एसडीआरएफ की टीम के देर से पहुंचने के कारण स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था।

मृतक संजीव राय के दो पुत्र हैं, एक 6 वर्ष का और दूसरा 4 वर्ष का। वहीं, मुस्कान कुमारी राम छबील राय की पहली पुत्री थी। दुर्घटना के बाद पूर्व विधायक डॉ. सुरेन्द्र कुमार राय और राजद नेत्री स्नेहा रानी समेत कई जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here