मांगे पूरी करवाने के लिए BJP का झंडा लेकर युवक चढ़ गया Tank पर

0
270
Spread the love

Uttar Pradesh के Hardoi में एक शख्स पारिवारिक व सामाजिक समस्याओं की वजह से BJP का झंडा लेकर पानी के Tank पर चढ़ गया। जानकारी मिलने के बाद Police व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उस शख्स को समझाने की कोशिश की। यह Drama करीब 6 घंटे तक चलता रहा। घरवालों के साथ Police ने भी उसे नीचे उतारने का काफी कोशिश की। बरसात होने के बाद भी वह Tank पर ही बैठा रहा। SDM Sadar समेत अन्य लोगों ने Phone पर बात कर करीब 3 घंटे बाद उसे नीचे उतारा।

Man climbs on water tank

Vibhutinagar निवासी Pawan Vajpayee हाथ में BJP का झंडा लेकर Tank पर पहुंच गया। देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। उसके घरवालों ने उसे आवाज देकर नीचे आने के लिए कहा। Hardoi जिले में मकान बेचने की जिद पर अड़े युवक ने शनिवार दोपहर पानी के Tank पर चढ़कर हंगामा किया। उसने Tank से कूदकर जान देने की भी बात कही। सूचना पर CO City Vinod Dwivedi और SDM Sadar Swati Shukla मौके पर पहुंच गई।

मांगे पूरी करवाने के लिए चढ़ गया Tank पर

Uttar Pradesh के Hardoi में बारिश के बीच एक व्यक्ति ने 5 से 6 घंटे तक प्रशासन की नींद उड़ाए रखी। दरअसल, कुछ पारिवारिक और सामाजिक मांग को लेकर एक व्यक्ति हाथों में BJP का झंडा लेकर 100 फीट ऊंचे पानी के Tank पर चढ़ गया और मांगें पूरी न होने की स्थिति में Tank से कूदने की धमकी देता रहा।

Pawan Vajpayee

सूचना पर पहुंचे Police प्रशासन के अफसरों ने समझाने को कोशिश की। करीब 6 घंटे तक High Profile Drama चलता रहा। लोगों के समझाने पर व्यक्ति नीचे उतरा। Hardoi के शहर Kotwali इलाके में Vibhutinagar मोहल्ले में बने पानी के Tank पर Pawan नाम का व्यक्ति हाथों में BJP का झंडा लेकर 100 फीट ऊंचे पानी के Tank पर चढ़ गया।

ये भी पढ़ें- Instagram के Followers को लेकर 2 युवकों को उतारा मौत के घाट

माँ के समझने पर भी नहीं उतरा नीचे

माँ ने भी काफी समझाया पर वह नहीं माना। Kotwali Police के साथ ही ASP Anil Kumar ने भी उससे बात की। SDM Sadar Swati Shukla ने Phone पर कार्रवाई का भरोसा देते हुए Tank से नीचे उतरने की अपील की पर वह बैठा रहा। इस बीच पानी बरसने लगा फिर भी वह नीचे नहीं आया। शाम करीब 5:30 बजे SDM और ASP से Phone पर बात करने के बाद वह नीचे आया।

Man climbs on tank with Bjp Flag

नीचे आकर उसने IGRS पर की गई शिकायत लोगों को दी, जिसमें उसने अपने पिता पर ही आरोप लगाया। कहा कि कुछ लोग समाज को गंदा कर रहे हैं, रैकेट चलाते हैं, धर्म परिवर्तन कराते हैं, उन पर वह कार्रवाई चाहता है। Police कार्रवाई का भरोसा देकर उसे अपने साथ ले गई। नगर Magistrate Dr. Sadanand Gupta  ने बताया कि Pawan को दिमागी परेशानी भी है।

ये भी पढ़ें- Noida के Sector 3 की एक बहुमंजिला Building में लगी आग

– Ishita Tyagi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here