मोहन गार्डन में कूड़ा उठाने वाली गाड़ी नहीं, दिल्ली नगर निगम का ऐप ‘311’ सिर्फ दिखावा

0
33
Spread the love

ऋषि तिवारी
नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के मोहन गार्डन के बुद्ध बाजार के कई इलाकों में आए दिन ब्लॉक.19ए, ए—1 में आए दिन आरोप है कि इलाके में पिछले कई दिनों से सफाई व्यवस्था बदहाल है, जिसकी वजह से इलाके में गंदगी का अंबार लग रहता है। यहां रहने वाले लोग बताते हैं कि पिछले एक महीने से घरों से कूड़ा उठाने वाली गाड़ी आना बंद हो गया है। एमसीडी के कूड़े की गाड़ी ना आने के कारण कॉलोनी के सारे खाली प्लॉट कूड़ेदान बन चुके हैं। इसी वजह से कॉलोनी में गंदगी बढ़ती ही जा रही है।

मोहन गार्डन के विधायक की मनाई पर नहीं आ रही गाड़ी
बता दे कि एक दिन कुड़े जो रोज आता— जाता है उससे पुछने की कोशिश की गई तो बताया जा रहा है विधायक के यहां से यहां आने के लिए मना किया गया है जिससे वह नहीं आ रहे है। जिसमें एमसीडी के अधिकारी भी इसमें शामिल नजर आ रहे है।

दिल्ली नगर निगम का ऐप ‘311’ दिखावा
बता दे कि कई शिकायते हो जाने के बाद भी इस ऐप से कोई कार्यवाही नहीं की गई जिससे देखा जा सकता है कि इस ऐप में 1 साल होने के बाद भी कुछ नंबर से लेकर ऐप तक सिर्फ दिखावा कर रहे है जो कि दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने अब दिल्ली होगी साफ के तहत जारी इस ऐप से जुड़ी जरूरी जानकारी भी दी थी। लेकिन ऐप से द्वारा देखा जा सकता है कि जनता का सामाधान जो कि 1 साल नहीं कर पाए और नहीं 24 घंटे के अंदर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here