शिक्षक संघ ने किया पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन

0
18
Spread the love

अशोक, याकूब, सचिन और आदर्श सम्मानित

द न्यूज फिफ्टीन
किरतपुर। प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह में नगर के वरिष्ठ पत्रकार अशोक गुप्ता, आदर्श चौधरी, मौ० याकूब एंव सचिन अग्रवाल को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया। शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भुपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि मीडिया वह स्तम्भ है जो हर समय तत्पर हैं और शिक्षकों की किसी भी सयमस्या को समाचार पत्रों के माध्यम से शासन प्रशासन तक पहुंचाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया के साथियों का दिल से सम्मान करते हैं।
बुधवार को श्री देवा शंकर सरस्वती शिशु मंदिर में प्राथमिक शिक्षक संघ की ब्लाक कार्यकारिणी द्वारा परिचय सम्मेलन एंव पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें प्राथमिक शिक्षक संघ ने वरिष्ठ पत्रकार अशोक गुप्ता, आदर्श चौधरी, मौ० याकूब एंव सचिन अग्रवाल को स्मृति चिन्ह भेंट किया। वरिष्ठ पत्रकार मौ० याकूब ने शिक्षक संघ का आभार जताया। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भुपेन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री अमित त्यागी ब्लाक अध्यक्ष सुनीत कुमार, नूरपुर ब्लाक अध्यक्ष विशेष त्यागी ने अपने सम्बोधन में शिक्षकों से संगठन को मजबूत करने का आव्हान किया। वक्ताओं ने कहा कि हमारी लड़ाई भ्रष्टतंत्र के खिलाफ है, यदि हमें या हमारे शिक्षकों को तंग किया गया तो हम अधिकारियों के दबाव में बिल्कुल नहीं आयेंगे और आवश्यकता पड़ी तो कंधे से कंधा मिलाकर बड़े से बड़ा आन्दोलन चलायेंगे, धरना भी देंगे प्रदर्शन करेंगे। ईंट से ईंट बजाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। महामंत्री ने संगठन के साथियों से कहा कि वह संगठित रहे, मजबूत रहें, यदि हमारे संगठन के किसी साथी का शोषण होता है तो हम पीछे हटने वाले नहीं शोषण के खिलाफ ईंट से ईंट बजाने से पीछे नहीं हटेंगे।
प्राथमिक शिक्षक संघ किरतपुर के ब्लाक अध्यक्ष सुनित कुमार ने सबका आभार जताया और विश्वास दिलाया है कि सबकी भावनाओं का ध्यान रखा जायेगा और सबको साथ लेकर चलने का काम करूंगा। जिलाध्यक्ष भुपेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता एंव सुनित कुमार के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में हेमलता राजपूत, देवेन्द्र सिंह, मुकेश, बाबू वर्मा, दीपक राजपूत, यशपाल सिंह राजपूत, सुमित, विशेष चौहान आदि रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here