Sahara Protest : क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के कार्यकर्ता और निवेशकों का राज्य स्तरीय कन्वेंशन 26 मार्च को जयपुर में

0
149
Spread the love

उदयपुर । सहारा ,आदर्श, संजीवनी ,नवजीवन जैसी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटीओं के कार्यकर्ताओं और निवेशकों का राज्य स्तरीय कन्वेंशन 26 मार्च को जयपुर के हटवाड़ा रोड स्थित मजदूर किसान भवन में होगा।

यह जानकारी देते हुए क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी कार्यकर्ता एवं निवेशक संघर्ष समिति के संयोजक विजय कुमार वर्मा ने बताया कि इन क्रेडिट सोसाइटी द्वारा निवेशकों को उनकी निवेश की गई राशि भुगतान नहीं करने पर पूरे देश एवं प्रदेश में आंदोलन चल रहे हैं और इन सोसाइटीओ के प्रबंधन के खिलाफ फौजदारी मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं लेकिन सरकार, प्रशासन एवं पुलिस का इन लुटेरी सोसाइटी के प्रबंधन के साथ गठजोड़ होने के कारण कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, इसलिए आंदोलन को एकताबद्ध कर मजबूत कर आंदोलन को राज्य व्यापी और देश व्यापी बनाने की रणनीति बनाने के लिए 26 मार्च को जयपुर में यह कन्वेंशन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें राजस्थान के लगभग 25 जिलों से 350 प्रतिनिधि भाग लेंगे ।

वर्मा ने बताया कि इस कन्वेंशन की तैयारी के लिए राजस्थान के अधिकांश जिलों में कार्यकर्ताओं और निवेशकों की बैठके आयोजित की जा रही है । उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं एवं निवेशकों के इस आंदोलन को वामपंथी दलों ने समर्थन दिया है।

उन्होंने कहा कि जयपुर में 26 मार्च के इस कन्वेंशन को सफल बनाने के लिए उदयपुर जिले के कार्यकर्ताओं एवं निवेशकों की एक बैठक 19 मार्च को सुबह 11:00 बजे माछला मगरा स्थित शिराली भवन में होगी, जिसे सीटू के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद राजेश सिंघवी संबोधित करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here