‘महंगाई हटाओ’ रैली में शामिल होंने जयपुर पहुंचीं सोनिया, राहुल भी मौजूद

0
199
रैली में शामिल होंने जयपुर पहुंचीं
Spread the love

जयपुर| महंगाई के खिलाफ पार्टी की मेगा रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी रविवार को यहां पहुंचीं। राहुल गांधी के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हवाईअड्डे पर उनकी अगवानी की।

कांग्रेस विद्यानगर स्टेडियम में एक ‘राष्ट्रीय रैली’ का आयोजन कर रही है, जहां हजारों लोग इस मुद्दे पर केंद्र के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए पहुंचे हैं।

इससे पहले पार्टी ने दावा किया था कि रैली में देशभर से दो लाख से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे। मंच संचालन की कमान राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन को सौंपी गई है।

विश्लेषकों का कहना है कि कांग्रेस की इस रैली के माध्यम से राहुल गांधी को पार्टी के शीर्ष नेता के रूप में पेश किया जा रहा है। दिल्ली से सड़क मार्ग से जयपुर पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा भी राहुल और सोनिया गांधी के साथ हैं।

शनिवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने रैली में शामिल होने जयपुर पहुंचे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया।

वरिष्ठ नेता — के.सी. वेणुगोपाल, अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, भूपिंदर सिंह हुड्डा, भूपेश बघेल, दिग्विजय सिंह, तारिक अनवर, आनंद शर्मा, राजीव शुक्ला, ओमन चांडी, वी. नारायणसामी, डी.के. शिवकुमार, पवन कुमार बंसल, श्रीनिवास बी सहित अन्य लोग जयपुर में रैली में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here