The News15

‘तो योगी-मोदी को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए’, स्वामी प्रसाद मौर्य का तंज

स्वामी प्रसाद मौर्य का तंज
Spread the love

द न्यूज़ 15
नई दिल्ली। पूर्वी यूपी में विधानसभा चुनाव का पारा चढ़ा हुआ है। सत्ता पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर लगातार बरस रहे हैं। यूपी चुनाव के चौथे और पांचवें चरण के लिए दिग्गजों ने ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बहराइच में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
वही दूसरी और रायबरेली में स्वामी प्रसाद मौर्य ने अहमदाबाद ब्लास्ट पर विवादित बयान देते हुए पीएम मोदी के बयान पर कहा अगर अभी तक आतंकवादी जिंदा हैं तो मोदी-योगी को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए। जब से बीजेपी की सरकार यूपी में बनी है तब से किसानों को भूखे मरना पड़ रहा है।
हालांकि चार दशक बाद पहली बार विपक्ष के तरकश से इंसेफेलाइटिस का तीर गायब है। अब उल्टे इस तीर से सत्ता पक्ष निशाना साध रहा है। इसकी वजह है बीते पांच साल में इंसेफेलाइटिस के रोकथाम के लिए हुए प्रयास। मासूमों की जान लेने वाली इस बीमारी की रफ्तार प्रदेश सरकार के प्रयासों से थम गई है। 2017 से इस बीमारी से प्रभावित मरीजों और मौतों में काफी कमी आई है। इसके पूर्व जहां हजारों बच्चे इस बीमारी से पीड़ित होते थे, वहीं अब इनकी संख्या सौ में सिमट गई है। मौतों की संख्या में भी बेहद कमी आई है।