Sidhu Moose Wala News: कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहा है मूसेवाला हत्याकांड !

0
306
Sidhu Moose Wala News, Sidhu Moose Wala Murder
Sidhu Moose Wala News
Spread the love

Sidhu Moose Wala Murder: हत्या से 4 दिन पहले दिखी थी बोलेरो

 Sidhu Moose Wala News-क्या देश में कानून इतना कमजोर हो गया है कि उसका किसी को कोई डर ही नहीं रह गया है। लोग अपराध करते हिचकिचा तो रहे ही नहीं हैं साथ ही उसे स्वीकार भी कर रहे हैं। लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले यह बात प्रमुखता से देखने में आ रही है।
मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) ने केवल पुलिस व्यवस्था को चुनौती दे रहा है बल्कि कानून को भी धता बता रहा है। इस मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं।
मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई तो ले ही रहा था अब अपने को बिश्नोई का भांजा बताने वाले सचिन ने एक टीवी चैनल से बातचीत में करते हुए मूसेवाला को मारने का दावा किया है।

Sidhu Moose Wala Murder News

सचिन नाम का यह व्यक्ति बड़ी बेशर्मी से दावा कर रहा है कि उसे इस हत्या का कोई पछतावा नहीं है।
यह कानून और पुलिस व्यवस्था और कानून का मजाक ही है कि लॉरेंस विश्नोई ने बड़ी बेशर्मी से स्वीकारा है कि मूसेवाला की हत्या की साजिश कनाडा स्थित गोल्डी बराड़ समेत उसके गिरोह के सदस्यों ने रची थी।
 Sidhu Moose Wala News, Sidhu Moose Wala Murder
Sidhu Moose Wala News

टीवी चैनल ने दावा किया है कि सचिन थापन ने उनको जानकारी देने के लिए  फोन एक वर्चुअल नबंर से किया था। सचिन विक्की मिद्दुखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की बात कही है। सचिन का दिवंगत मूसेवाला पर आरोप है कि सिद्धू ने विक्की के हत्यारों न केवल आर्थिक मदद की थी बल्कि उन लोगों को पनाह भी दी थी।

टीवी चैनल से कथित इस बातचीत में थापन का दावा है कि मिद्दुखेड़ा मामले में सिद्धू का नाम आने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। मतलब पुलिस को भी उसने कटघरे में खड़ा किया है। थापन ने 2021 में गोल्डी बराड़ के चचेरे भाई गुरलाल की हत्या में भी मूसेवाला के शामिल होने की बात कही है।
सचिन थापन ने मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) का बदला लेने वालों को भी ललकारा है। उसका कहना है कि वे लोग उनका कुछ नहीं कर पाएंगे। थापन का दावा किया है उनके पास “हॉलीवुड फिल्मों” में दिखने जैसे हथियार हैं।
(Sidhu Moose Wala News) हालांकि मूसेवाला हत्या की जांच को गठित एसआईटी के एक सदस्य का कहना है वे लोग सचिन थापन की कथित टिप्पणी की जांच कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here